scriptवाहन से सडक़ों पर चलना हुआ मुश्किल, राहगीर हो रहे परेशान | It has become difficult to drive on the roads due to vehicles, pedestrians are facing problems | Patrika News
टीकमगढ़

वाहन से सडक़ों पर चलना हुआ मुश्किल, राहगीर हो रहे परेशान

टीकमगढ़ नया बस स्टैंड के सामने का गड्ढा

टीकमगढ़Jun 21, 2024 / 08:33 pm

akhilesh lodhi

टीकमगढ़ नया बस स्टैंड के सामने का गड्ढा

टीकमगढ़ नया बस स्टैंड के सामने का गड्ढा

मरम्मत के बाद भी खस्ताहाल हो गई सडक़ें

टीकमगढ़.जिले में मानसून की अच्छी बारिश से जहां किसान खुश हैं तो वही शहर में मानसून की बारिश से सडक़ें पानी से खराब हो गई हैं। ऐसे में अब यहां की सडक़ें आमजन को नुकसान पहुंचाने लगी हैं। नया बस स्टैंड की बात करें तो यहां सडक़ की हालत ऐसी है कि बड़े बड़े और छोटे वाहन हांफ जाते हैं। दुपहिया वाहनों और राहगीरों के लिए तो सडक़ों पर चलना दुभर होने लगा हैं। इतना ही नहीं विभाग की ओर से सडक़ मरम्मत के नाम पर खानापूर्ति करने का प्रयास किया जा रहा हैं। जिम्मेदारों की अनदेखी के कारण शहर की सडक़ों पर चलने वाले वाहन चालक जान हथेली पर लेकर चल रहे हैं।
शहर के आंबेडकर तिराहा से नया बस स्टैंड की ओर जाने वाली दोनों ओर सडक़ खस्ताहाल हो गई हैं। दोनों सडक़ में गहरे और चौड़े गड्ढे हो गए हैं। जहां से निकलने वाले दो पहिया और तीन पहिया वाहन के पहिए गड्ढों में फंस रहे हैं। दो दिन पहले नया बस स्टैंड के सामने की सडक़ के गड्ढे में ई-रिक्शा फंसकर गिर गया था, हालांकि उसमें बैठे यात्री सुरक्षित निकले। यही हाल लखौरा तिराहा के गड्ढे का हैं। जिसमें सुबह से शाम तक दो दर्जन से अधिक वाहन फंसकर गिर रहे हैं।
इन स्थान पर गहरे गड्ढों फंस रहे सबसे अधिक वाहन
छतरपुर मऊरानीपुर रोड पर आंबेडकर से बस स्टैंड तक पांच गहरे और बड़े गड्ढे हैं। जिसमें सबसे वाहन फंसकर गिर रहे हैं। सबसे पहले नया बस स्टैंड का गड्ढो १० इंच, लखौरा तिराहा का गड्ढा ७ इंच, खादी ग्रामोद्योग का गड्ढो १२ इंच, गरीब ख्वाजा कॉलोनी रोड के सामने का गड्ढा ६ इंच और आंबेडकर चौक का गड्ढा ८ इंच का हो गया हैं। इनमें बारिश का पानी भरा हुआ है, जिससे वाहन चालकों को उसकी गहराई का पता नहीं चलता और गिर जाता हैं। अधिकारियों द्वारा भी रटारटाया जवाब दिया जाता हैं कि मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Tikamgarh / वाहन से सडक़ों पर चलना हुआ मुश्किल, राहगीर हो रहे परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो