जीप से 600 डेटोनेटर, 3 पेटी डायनामाइट किए जब्त

जांच में जुटी पुलिस

टीकमगढ़/दिगौड़ा. दिगौड़ा पुलिस ने विस्फोटक से लदी एक जीप को जब्त किया है। बड़ी मात्रा में मिले विस्फोटक से पुलिस महकमें में सनसनी फैल गई और उसने बारीकी से जांच शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो जीप में 3 पेटी डायनामाइट, 600 सेल एवं 24 पैकेट डेटोनेटर जब्त किए गए है। पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। पुलिस इस मामले में कुछ बड़ा खुलासा करेगी।
शनिवार की दोपहर 12 बजे के लगभग पुलिस को सूचना मिली थी कि एक जीप में बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामग्री ले जाई जा रही है। सूचना पर दिगौड़ा पुलिस ने नाकाबंदी कर जीप क्रमांक एमपी 36 सी 2311 को पकड़ लिया। जीप की जंाच करने पर इसमें पीछे बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामान भरा हुआ था। पुलिस सूत्रों की माने तो इसमें जिलेटिन सहित अन्य विस्फोटक सामान जब्त किया है। पुलिस ने जीप के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ी गई गाड़ी पलेरा थाना क्षेत्र के पुरैनिया निवासी देवेन्द्र तिवारी की है। इसमें रखी सामग्री देवेन्द्र तिवारी एवं मनोज रिछारिया निवासी नादिया थाना मोहनगढ़ की बताई जा रही है।

हो सकता है बड़ा खुलासा
इस मामले में पुलिस सतर्कता बरतने के साथ ही कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। दिगौड़ा थाना प्रभारी मुकेश सिंघई जहां पूरे दिन जांच जारी होने की बात कहते रहे वहीं वरिष्ठ अधिकारी भी जल्द ही जानकारी देने की बात कह जानकारी देने से बचते रहे। पुलिस आज रविवार को इस पूरे मामले को सामने लाएगी।

नितिन सदाफल
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned