scriptपुलिस की जीप ने मारी ऑटो को टक्कर, एक की मौत | Jeep Taxi Accident | Patrika News

पुलिस की जीप ने मारी ऑटो को टक्कर, एक की मौत

locationटीकमगढ़Published: Apr 05, 2019 09:14:11 pm

Submitted by:

anil rawat

जीप का ड्राईवर शराब के नशे में था। पुलिस ने जीप के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Jeep Taxi Accident

Jeep Taxi Accident

टीकमगढ़ (बल्देवगढï़). देवरदा थाने की पुलिस जीप ने एक ऑटो की टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटों में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जीप का ड्राईवर शराब के नशे में था। पुलिस ने जीप के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


बीती रात बल्देवगढ़ से देवरदा की ओर जा रही पुलिस की देवरदा चौकी की जीप क्रमांक एमपी 36, 6166 ने डारगुंवा से बल्देवगढ़ की ओर आ रही ऑटो को टक्कर मार दी। घटना रात्रि 9 बजे के लगभग की है। इस टक्कर में ऑटों में बैठे लगभग आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक युवक की मौत हो गई है। सूचना पर मौके पर पहुंची खरगापुर और बल्देवगढ़ की 108 एम्बूलेंस के ईएमटी देवेन्द्र यादव, विनोद विश्वकर्मा एवं पायलेट मोहसीन एवं संतोष ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। यहां पर कुछ लोगों की गंभीर हालत देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया।

यह हुए घायल: इस घटना में ऑटो में सवार अंकेश पुत्र हरिशंकर सौंर 21, प्रकाश सौंर 25, संस्कृति सौंर 16, दिलीप सौंर 12 वर्ष एवं राजा बेटी पत्नी मथुरा रैकवार 40 घायल हो गई। इस घटना में घायल प्रकाश सौंर की उपचार के दौरान मौत हो गई। यह सभी एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए डारगुंवा गए हुए थे। वहां से लौटते समय यह घटना हुई। इस घटना में जीप का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।


थाना प्रभारी को छोड़कर आ रही थी जीप: बताया जा रहा है कि देवरदा चौकी की जीप चौकी प्रभारी को बल्देवगढ़ थाने छोडऩे गई हुई थी। चौकी प्रभारी को वहां से छोडऩे के बाद जीप वापस आ रही थी। जीप को प्रायवेट ड्राईवर खुमान केवट चलाता था। घटना के बाद बल्देवगढ़ पुलिस ने जीप के चालक के खिलाफ धारा 279, 337 सहित अन्य धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो