scriptकमलनाथ कहते थे ये बात इसलिए मंत्रियों ने उन्हें ही चलता किया | Kamal Nath used to say this, that's why the ministers made him walk | Patrika News

कमलनाथ कहते थे ये बात इसलिए मंत्रियों ने उन्हें ही चलता किया

locationटीकमगढ़Published: Oct 23, 2021 11:30:42 am

Submitted by:

deepak deewan

पृथ्वीपुर क्षेत्र में पांचवीं बार पहुंचे सीएम शिवराजसिंह ने साधा निशाना

kamal_nath.png

टीकमगढ़-दिगौड़ा. पृथ्वीपुर उपचुनाव में शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह पांचवीं बार दौरे पर पहुंचे। दिगौड़ा की सभा में उन्होंने कहा कमलनाथ अपने मंत्रियों तक से नहीं मिलते थे। जब कोई योजनाओं के लिए पैसा मांगने जाते तो कहते थे, चलो-चलो. इस पर उनके मंत्रियों ने उन्हें ही चलता कर दिया।

केन बेतवा लिंक परियोजना के लाभ गिनाते हुए सीएम ने कहा कि यह दो साल भाजपा को दे दो, हम तस्वीर बदल देंगे। कांग्रेस जीती तो कुछ नहीं होगा। सीएम ने रात्रि विश्राम पृथ्वीपुर क्षेत्र में ही किया। मुख्यमंत्री ने धामना में कार्यकर्ता के घर पर भोजन किया और परिवार के बारे में जानकारी ली। यहां से निकलते हुए दिगौड़ा मंडल में जनसंपर्क किया।

Kamal Nath used to say this, that's why the ministers made him walk
IMAGE CREDIT: patrika
कांग्रेस कर रही सोशल मीडिया का दुरुपयोग-भूपेंद्र
इधर भोपाल में मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि कांग्रेस सोशल मीडिया का दुरुपयोग कर भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार कर रही है। महंगाई डायन गीत को सीएम शिवराज सिंह व प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के वीडियो के साथ एडिट करके दिखाने पर भाजपा चुनाव आयोग में शिकायत करेगी। उधर प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की।
Must Read- रेस्टोरेंट में डिनर पर भारी डिस्काउंट

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर और भी गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पर मतदाताओं को धमकाने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जोबट में कांग्रेस प्रत्याशी मतदाताओं को पैसा व शराब बांटने के साथ ही उन्हें धमका भी रहे हैं। पृथ्वीपुर में भी कांग्रेस प्रत्याशी लोगों को शराब तथा पैसा बांट रहे हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x850q4p
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो