script10 हजार का इनामी गिरफ्तार, हत्या के मामले में था फरार | Kidnapped Kills | Patrika News

10 हजार का इनामी गिरफ्तार, हत्या के मामले में था फरार

locationटीकमगढ़Published: Apr 10, 2019 08:44:43 pm

Submitted by:

anil rawat

अपहरण कर की थी हत्या, एक आरोपी पहले हो चुका है गिरफ्तार

Kidnapped Kills

Kidnapped Kills

टीकमगढ़ (जतारा). हत्या के मामले में एक वर्ष से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर पुलिस ने 10 हजार रूपए का इनाम घोषित किया था। विदित हो कि इस हत्याकाण्ड में शामिल एक अन्य आरोपी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों द्वारा अपहरण कर युवक की हत्या की गई थी।


विदित हो कि लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद बना हुआ है। चुनाव में किसी प्रकार से शांति व्यवस्था में बाधा न आए, इसके लिए अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया के निर्देशन में चल रही इस कार्रवाई के तहत बुधवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि हत्या का फरार आरोपी दिनेश मिश्रा बायपास के पास घूम रहा है। सूचना मिलते ही एसडीओपी प्रदीप सिंह राणावत ने पुलिस की एक टीम का गठन कर बायपास पर घेराबंदी कर आरोपी को दिनेश मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

 

एक साल से था फरार: विदित हो कि आरोपी दिनेश मिश्रा पिछले एक वर्ष से फरार था। दिनेश मिश्रा ने अपने साथी कैयूम खान के साथ मिलकर गांधीग्राम निवासी जितेन्द्र अहिरवार का अपहरण किया था। इसके बाद इसकी हत्या कर शव कुएं में फैंक दिया था। आरोपियों द्वारा 28 मार्च 2018 को इस घटना को अंजाम दिया था। वहीं घटना से अनजान जितेन्द्र अहिरवार के परिजन उसकी खोजबीन करने में जुटे थे और न मिलने पर पुलिस से शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस को 1 अप्रैल 2018 को मृतक जितेन्द्र अहिरवार का शव कुएं में मिला था। इस मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी दिनेश मिश्रा एवं कैयूम खान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। वहीं पुलिस ने कैयूम खान को तत्काल ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि दिनेश मिश्रा फरार हो गया था। पुलिस ने दिनेश मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रूपए का इनाम भी घोषित किया था। एक साल से फरार चल रहे दिनेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो