आरटीओ की बत्ती गुल, दो दिन से नहीं हो रहा काम

स्मार्ट चिप का बिल बकाया होने पर काटी लाइट, परेशान हुए लोग

By: anil rawat

Updated: 14 Jun 2020, 11:36 AM IST

टीकमगढ़. आरटीओ ऑफिस की लाइट कटी होने से दो दिन से काम प्रभावित हो रहे है। बताया जा रहा है कि स्मार्ट चिप कंपनी का बिल बकाया होने से यहां से लाइट काटी गई है। ऑफिस में दो दिन से लाइट न होने के कारण यहां काम के लिए पहुंच रहे लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।


लॉकडाउन के चलते सभी की हालत खराब है। हर विभाग पर राजस्व बसूली का बोझ है। वहीं पिछले तीन माह के लॉकडाउन में कहीं भी काम न होने से सभी आर्थिक रूप से परेशान है। इन परेशानियों के बीच अब विभागों का भी आपसी सामन्जस्य गड़बड़ा रहा है। आरटीओ में लायसेंस, रजिस्ट्रेशन सहित तमाम काम करने वाली स्मार्ट चिप कंपनी का बिजली बिल बकाया होने से यहां की लाइट काट दी गई है।

 

 

बताया जा रहा है कि यहां पर लगभग एक लाख रुपए बिल बकाया था। दो दिन से लाइट कटी होने के कारण यहां कोई काम नहीं हो पा रहे है। लायसेंस, परमिट,फिटनेस सहित तमाम काम अटके हुए है। वहीं तीन महिने के लॉकडाउन के बाद यहां पर भी काम का दबाव बना हुआ है।


परेशान हुए लोग: विभाग पहुंचे लोगों की माने तो विभाग में दो दिन से लाइट नहीं है। गुरूवार को लाइट कट होने के बाद कुछ समय तो इंवर्टर ने साथ दिया और लगभग चार घंटे तक काम होता रहा। इसके बाद सिस्टम जबाव दे गया। इस दौरान लायसेंस, परमिट, फिटनेस, टैक्स सहित तमाम कार्यों के लिए पहुंचे लोग परेशान होते रहे।
बिल जमा कराने बनाई व्यवस्था: लाइट बंद होने के कारण हो रही परेशानी के विषय में आरटीओ निर्मल कुमरावत का कहना है कि इससे काम प्रभावित नहीं हुआ है। उनका कहना है कि तीन माह से काम बंद होने के कारण बिल जमा न होने से यह परेशानी सामने आई है। कंपनी ने बिल जमा कराने की व्यवस्था कर दी है और सोमवार को सारी व्यवस्थाएं दुरूस्त हो जाएंगे।

anil rawat Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned