scriptLive Update- Tikamgarh Lok sabha-17वें राउण्ड के बाद 2.87 लाख से आगे हुए वीरेन्द्र | LOK SABHA ELECTION 2019 | Patrika News

Live Update- Tikamgarh Lok sabha-17वें राउण्ड के बाद 2.87 लाख से आगे हुए वीरेन्द्र

locationटीकमगढ़Published: May 23, 2019 03:30:19 pm

Submitted by:

anil rawat

टीकमगढ़ लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ वीरेन्द्र कुमार खटीक 2.87 हजार मतों सेआगे चल रहे है

LOK SABHA ELECTION 2019

LOK SABHA ELECTION 2019

टीकमगढ़. टीकमगढ़ लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ वीरेन्द्र कुमार खटीक 2.87 हजार मतों सेआगे चल रहे है। 17वें राउण्ड की गणना के बाद उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस प्रत्याशी किरण अहिरवार से यह लीड ले ली है। विदित हो कि अभी मतगणना के लगभग 3 राउण्ड होने और शेष है। इसके बाद व्हीव्हीपेट से पर्चियों का मिलान किया जाएगा और निर्वाचन आयोग जीत की घोषणा करेंगा।

विदित हो कि वीरेन्द्र कुमार इस जीत के साथ ही टीकमगढ़ से हैट्रिक लगाने वाले प्रत्याशी हो जाएंगे। टीकमगढ़ लोकसभा के गठन के बाद ही वह सागर से आकर यहां से चुनाव लड़े थे। टीकमगढ़ लोकसभा से यह उनकी लगातार तीसरी जीत होगी। पिछले चुनाव उन्होंने कांग्रेस के कमलेश वर्मा को 2 लाख से अधिक मतों से परास्त किया है। 2014 के लोकसभा चुनाव में वीरेन्द्र कुमार को 4.22 लाख मत मिले थे, जबकि कांग्रेस के कमलेश वर्मा को 2.14 लाख मत प्राप्त हुए थे। वीरेन्द्र कुमार की इस बार की जीत पिछले चुनाव से बड़ी होती दिखाई दे रही है। हालांकि पिछले चुनाव में मतप्रतिशत इस बार से काफी कम था। तमाम विरोध के बाद भी वीरेन्द्र कुमार की यह जीत मोदी लहर से जोड़कर देखी जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो