बस-ट्रक की क्रासिंग में धड़ से अलग हुआ युवक का हाथ

Anil Kumar Rawat

Publish: May, 18 2019 08:00:00 AM (IST)

Tikamgarh, Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

(टीकमगढ़) बल्देवगढ़. बीती रात बारात ले जा रही बस और एक ट्रक की क्रासिंग में एक युवक का हाथ धड़ से अलग हो गया। बस में सवार यह युवक बारात में बैंड बजाने के लिए जा रहा था। घटना के समय युवक का हाथ बस की खिड़की से बाहर था। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बीती रात ग्राम मवई से एक बारात रमपुरा जा रहा था। मवई से रमपुरा जा रही बारात में बैंड बजाने वाला तुलसी पुत्र हल्काई वंशकार बस में पीछे बैठा हुआ था। जब बस सूरजपुर के पास पहुंची तो सामने से आ रहे एक ट्रक से इसकी क्रासिंग हुई। क्रासिंग के समय तुलसी का हाथ बस की खिड़की के बाहर था। बिलकुल सट कर हुई इस क्रासिंग में तुलसी का हाथ ट्रक की चपेट में आ गया। जब तक तुलसी कुछ समझ पाता, उसका हाथ धड़ से अलग हो चुका था। तुलसी का हाथ कटते ही बस की पूरी सीट खून से भर गई और उसकी चीख से पूरा बस गूंज उठी।

 

पहुंचाया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र: तुलसी का हाथ कटते ही ड्राइवर ने तत्काल ही बस रोकी और बारातियों ने इसकी सूचना 108 एम्बूलेंस को दी। मौके पर पहुंची एम्बूलेंस ने उसे तत्काल ही सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। यहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तुलसी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने तुलसी के हाथ में टांके लगाकर उसका पूरा उपचार किया। वहीं उसे भर्ती कर लिया है।


ड्राइवर की लापरवाही: जिला अस्पताल में भर्ती तुलसी ने बताया कि यह घटना बस चालक की लापरवाही के कारण हुई है। उसने बताया कि ड्राईवर द्वारा तेज गति से लहराकर बस चलाई जा रही थी। क्रासिंग के समय बस ज्यादा लहराने से उसने खुद को संभालने के लिए बस की खिड़की पकड़ी चाही। लेकिन बस के लहराने के कारण वह खिड़की नही पकड़ सका और उसका हाथ बस के बाहर निकल गया। उसी समय निकले ट्रक के कारण उसका हाथ कट गया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned