निवाड़ी में लॉकडाउन का दिखा असर- बंद रहे बाजार, घूमने निकले लोग

निवाड़ी में लॉकडाउन का दिखा असर- बंद रहे बाजार, घूमने निकले लोग

निवाड़ी. लॉकडाउन के कारण मंगलवार को भी बाजार बंद रहा। लेकिन कई लोग ऐसे भी रहे जो प्रतिबंध के बाद भी बाहर घूमते रहे। बाजार में घूम रहे इन लोगों को कोईरोकता भी नहीं दिखा। सुबह से सब्जी लेने पहुंचे लोग भी लापरवाह दिखे और बिना मास्क के पहुंचे। वहीं इस संक्रमण के समय में नगर परिषद भी उदासीन दिखाईदी। नपा द्वारा अब तक सार्वजनिक स्थलों को सेनेटाइज नहीं किया गया है। नगर के शौचालयों के साथ ही अन्य स्थानों पर गंदगी फैली हुई है।
उधर मंगलवार को कलेक्टर ने लोगों से अपने घरों में रहने की बात कहीं है। उन्होंने कहा कि बाजार भी सुबह 7 से 10 बजे तक खुलेगा। इसके बाद यह पूर्णत: बंद रहेगा। इसके साथ ही लोगों के आने-जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है।
यहां नहीं होगा प्रतिबंध: कलेक्टर के आदेश में बताया गया हैकि इस दौरान इमरजेंसी ड्यूटी वाले शासकीय कर्मचारी केवल ड्यूटी प्रयोजन के समय इन प्रतिबंध से मुक्त रहेंगे। यह अपना आईडी कार्ड साथ रखे। वहीं मेडिकल दुकान, अस्पताल, बैंक, एटीएम, गैस एजेंसी, पेट्रोल पंप भी शासन के आदेशानुसार संचालित होंगे। वहीं उन्होंने दूध विक्रेताओं को भी सुबह 10 बजे तक दूध वितरण करने की बात कहीं है। इसके साथ ही दवा, खाद्य सामग्री सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं के परिवहन को भी प्रतिबंध से मुक्त रखा गया है। कलेक्टर ने सामान लेने के लिए परिवार से एक ही व्यक्ति को बाहर जाने की अनुमति दी है। एससी मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने भी लोगों से लोकहित में सहयोग करने की अपील की है।

Sanket Shrivastava Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned