Braking News - लापता युवक की कुएं में मिली लाश, पुलिस जुटी जांच में

7 दिन से गायब युवक के परिजनों ने पूर्व में हत्या की आशंका जाहिर की थी।

By: anil rawat

Published: 19 Jan 2019, 08:34 PM IST

अनिल दुबे

लिधौरा. समीपस्थ ग्राम बराना से लापता हुए युवक का शनिवार को एक कुएं में शव मिला है। कुएं में शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर जांच शुरू कर दी है। विदित हो कि युवक 12 जनवरी की रात्रि से गायब था। 7 दिन से गायब युवक के परिजनों ने पूर्व में हत्या की आशंका जाहिर की थी।
बराना निवासी अक्षय पुत्र मनोहर दांगी 22 वर्ष 12 जनवरी की रात्रि से गायब था। 12 जनवरी को अक्षय घर से खाना-पीना कर अपने खेत के लिए निकला था। अक्षय खेत पर फसल में पानी देने के लिए गया हुआ था। रात्रि को घर से निकला अक्षय जब 13 जनवरी को घर नही पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। हर संभव जगह पर उसकी तलाश करने के बाद भी जब अक्षय का पता नही चला, तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने गुम इंसान की कायमी कर, उसकी खोजबीन शुरू कर दी थी। वहीं परिजनों ने अक्षय का अपहरण होने की आशंका जाहिर की थी।

कुएं में मिला शव: अक्षय के गायब होने के बाद परिजन हर कहीं उसकी जानकारी में जुटे रहे। परिजनों को हर पल लगता था कि आज उसकी कहीं से कोई सूचना आ जाए। लेकिन पिछले 7 दिनों से अक्षय के आने की राह देख रहे परिजनों को शनिवार की शाम यह दुखद सूचना मिली। इसकी सूचना तत्काल ही पुलिस को दी गई। अक्षय का शव बराना के ही एक कुएं में मिला है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को जब्त कर लिया था।
मुंह पर बंधी थी पट्टी: पुलिस ने जब शव बाहर निकलवाया तो उसके मुंह पर पट्टी बंधी हुई थी। इससे मामला संदिग्ध जान पड़ रहा है। वहीं कुएं में पानी से निकाले गए शव को देखकर यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि यह एक-दो दिन पहले ही कुएं में डाला गया है। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी महेन्द्र कुमार जगेत का कहना है कि पीएम के बाद ही मौत का सही कारण सामने आएगा। वहीं पुलिस हर पहलू से घटना की जांच कर रही है।

anil rawat Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned