कोरोना वायरस पीडि़तों की बढ़ रही जिले में संख्या

.जिले में कोरोना वायरस पीडि़तों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

By: akhilesh lodhi

Published: 30 Jun 2020, 06:00 AM IST


टीकमगढ़.जिले में कोरोना वायरस पीडि़तों की संख्या में इजाफा हो रहा है। बाजार में किसी भी दुकान पर दुकानदार, उपभोक्ता भी मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंस के नियमों की धज्जियां उडाने में आगे दिखाई दिए है। जिसको लेकर मोबाइल एसोसिएशन ने बाजार को खोलने और बंद करने के समय को बदल दिया है। जिससे वायरस से बचा जा सके।
कोरोना वायरस से बचने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए शासन और प्रशासन ने बाजार खोलने के लिए नियम बनाए थे। लेकिन दुकानदार के साथ उपभोक्ताओं द्वारा इसका पालन नहीं किया गया है। जिसके कारण बाजार की सभी दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ और दुकानदार बगैर मास्क कार्य करते हुए देखे गए। वहीं जिले में कोरोना वायरस का संख्या में इजाफ ा होता जा रहा है। जिसमें लोगों को वायरस का डर तो सता रहा है। लेकिन उसका पालन करने से कतरा रहे है। वायरस से बचने के लिए मोबाइल एसोसिएशन द्वारा दुकानों को खोलने और बंद करने का समय बदला है।


आज से शुरू किया बाजार खोलने और बंद करने का समय
सोमवार से मोबाइल एसोसिएशन के पदाधिकारी और कार्यकताओं ने कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढऩे से बाजार खोलने और बंद करने का समय बदला है। जिसमें सुबह बाजार १० बजे खोलने और शाम ७ बजे तक दुकान बंद करने की बात कही है। एक दिन पूर्ण लॉकडाउन करने की बात कही। इसके साथ ही दुकानों पर सोशल डिस्टेंस में दुकानों का संचालन करने के निर्देश दिए है। वहीं मोबाइल एसोसिएशन अध्यक्ष लईक खान का कहना था कि जिला और शहर के लोग हमारे है। इस संकट से उभरने के लिए संगठन के लोगों के साथ बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में निर्णय लिया गया था कि एक दिन पूर्ण लॉकडाउन करने के साथ दुकानें खोलने और बंद करने का निर्धारित किया जाएगा। जो आज से शुरू हो गया है।

akhilesh lodhi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned