आमने-सामने से हुई बाइक की भिडंत, 4 घायल

आमने-सामने से हुई बाइक की भिडंत, 4 घायल
Mother-son condition critical

Anil Kumar Rawat | Updated: 12 Oct 2019, 08:42:26 PM (IST) Tikamgarh, Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

कनेरा चौकी के पास हुई दो बाइक की भिडंत में चार लोग घायल हो गए। इसमें मां-बेटे की हालत गंभीर बताई गई हैं।

टीकमगढ़/जतारा. कनेरा चौकी के पास हुई दो बाइक की भिडंत में चार लोग घायल हो गए। इसमें मां-बेटे की हालत गंभीर बताई गई हैं। पुलिस ने दोनों बाइक को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया हैं। वहीं घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया हैं।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के झांसी जिले की मऊरानीपुर तहसील के ग्राम बरौनी निवासी प्रिंस पुत्र रामरतन लोधी 20 वर्ष अपनी मां रामसखी लोधी 40 एवं मौसी ममता लोधी को लेकर रिश्तेदारी में मवई आया था। शनिवार को यह मवई से लौटकर वापस अपने गांव जा रहा था। वहीं मऊरानीपुर में बड़े हनुमान मंदिर के पास निवास करने वाले ज्ञानसिंह पुत्र श्यामलाल अहिरवार 27 वर्ष जतारा की ओर आ रहे थे। यह दोनो जब कनेरा चौकी से कुछ ही दूर उत्तर प्रदेश एवं मध्य प्रदेश की सीमा के पास पहुंचे ही थे कि दोनो बाइक की भिडंत हो गई।

 

चारों घायल: इस घटना में प्रिंस, रामसखी, ममता एवं ज्ञान सिंह चारों घायल हो गए। घटना में प्रिंस, रामसखी और ज्ञानसिंह को गंभीर चोटे आई हैं। मौके पर पहुंचे ज्ञानसिंह के परिजन जहां उसे उपचार के लिए मऊरानीपुर ले गए वहीं पुलिस ने प्रिंस और उसकी मां रामसखी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं।


पुलिस ने किया प्राथमिक उपचार: घटना के तत्काल बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची कनेरा चौकी प्रभारी रश्मि जैन ने घायलों की स्थिति देखते हुए तत्काल ही अपने वाहन के फास्र्ट एड बाक्स से दवाएं निकाल कर घायलों का उपचार किया। उन्होंने घायलों के सिर की चोटों पर दवा लगाकर उनकी पट्टी की। इसके बाद डायल 100 वाहन पहुंचने पर इन्हें स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned