script

MP Election News मुझसे किसी ने संपर्क नही किया, मैं जनता के कहने पर मैदान में आया हूं

locationटीकमगढ़Published: Nov 11, 2018 01:11:29 pm

Submitted by:

anil rawat

भाजपा से बगावत कर मैदान में आए पूर्व विधायक अजय यादव, खरगापुर से बसपा से बने उम्मीदवार, जनशक्ति से बने थे 2008 में विधायक

MP Election 2018

MP Election 2018

टीकमगढ़. टिकिट वितरण के बाद से भाजपा में हर तरफ विरोध एवं बगावत देखी जा रही है। भाजपा के टिकिट वितरण के बाद जहां टीकमगढ़ के निर्वतमान विधायक केके श्रीवास्तव ने टीकमगढ़ का टिकिट देने में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पर सीधा रूपए लेने का आरोप लगाया था, वहीं खरगापुर से टिकिट न मिलने पर यहां से पूर्व विधायक अजय यादव एवं बीडीए के पूर्व अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने मैदान में ताल ठोक दी है। अजय यादव इस बार बसपा के हाथी की सवारी कर रहे है, तो सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने सपा की साईकिल पकड़ ली है। पार्टी से बागवत कर मैदान में उतरे अजय यादव से बात की तो उनका कहना था कि अब वह जनता की राय से मैदान में आए है और वापसी का सवाल ही पैदा नही होता है। वह हर कीमत पर चुनाव लड़ेगे। पार्टी उनका कैरियर खत्म करने पर तुली हुई है। आईए जानते है कि क्या कहना है अजय यादव का..

प्रश्न: पार्टी में किसे अपना नेता मानते है।
अजय: अब मैं यह बात करना उचित नही समझता हूं।
प्रश्न: नेता के मनाने पर बैठ जाएंगे या चुनाव लड़ेंगे।
अजय: प्रश्र ही नही है। मैं राष्ट्रीय पार्टी बसपा से उम्मीदवार हूं। वापसी के लिए मैदान में नही आया।
प्रश्न: क्या पार्टी पर दबाव बनाने के लिए बागी हुई है।
अजय: बिलकुल नही। जनता की मांग और खुद की राजनीति बचाने के लिए चुनाव लड़ रहा हूं।
प्रश्न: फार्म भरने के बाद या पहले किसी नेता का फोन आया।
अजय: नही आया।
प्रश्न: प्रत्याशी ने कोई संपर्क किया।
अजय: नही किया।
प्रश्न: क्या गणित लेकर मैदान में उतरे है।
दिनेश: मैंने विधायक रहते पांच साल जनता के बीच काम किया। पार्टी के निर्देश पर पिछले चुनाव में सीट छोड़ी। जब पार्टी का प्रत्याशी हार गया तो क्षेत्र में लगातार सक्रिय रहा। मैं जातिगत आधार पर चुनाव लडऩे का पक्षधर नही हूं। जनता का मुझ पर और मुझे जनता पर पूरा भरोसा है। मुझे हर वर्ग का समर्थन प्राप्त है। यह बात चुनाव परिणाम के बाद सही साबित होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो