खुले में शौच के लिए गई युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या

खुले में शौच के लिए गई युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या
Murder after misbehaving of maiden for open defecation

Widush Mishra | Updated: 13 Jun 2017, 01:00:00 PM (IST) Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

समग्र स्वच्छता अभियान के तहत अभी नहीं बन पाए गांवों में शौचालय आ रही भयंकर घटनाएं सामने

टीकमगढ़. लिधौरा थानांतर्गत एक गांव में मंगलवार की सुबह खुले में शौच के लिए निकली युवती का शव झाडिय़ों के पास मिला। युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी गलाघोंट कर हत्या किए जाने की आशंका पुलिस कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी, एफएसएल  टीम ने मौका मुआयना किया है। एक संदेही को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

लिधौरा थाना क्षेत्र के कई गांवों में अभी भी समग्र स्वच्छता अभियान के तहत घरों में शौचालय निर्माण नहीं हो पाए हैं, जिससे अभी भी ग्रामीण खुले में शौच करने जा रहे हैं। थाना क्षेत्र के एक गांव में 18 वर्षीय युवती सुबह 5 बजे के करीब खुले में शौच के लिए निकली थी। जब काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन की गई। युवती का शव गांव के बाहर झाडिय़ों में मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई।

परिजनों व पुलिस ने आशंका जताई है कि युवती के साथ दुष्कर्म किया गया फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। संदेह के आधार पर पुलिस ने गांव के ही एक युवक को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ जारी है, पुलिस ने दावा किया है कि इस अंधे हत्याकांड से जल्दी पर्दा उठ जाएगा। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned