scriptराशन की दुकान के पास उपभोक्ताओं से खरीद रहा था व्यापारी राशन | Naib Tehsildar on complaint, police seized ration and vehicle | Patrika News

राशन की दुकान के पास उपभोक्ताओं से खरीद रहा था व्यापारी राशन

locationटीकमगढ़Published: Mar 31, 2020 08:38:12 pm

Submitted by:

akhilesh lodhi

पृथ्वीपुर तहसील क्षेत्र के काकवनी गांव में सोसायटी पर समिति प्रबंधक और सेल्समेन द्वारा राशन उपभोक्ताओंं को तीन महीने का राशन वितरण किया जा रहा था

Naib Tehsildar on complaint, police seized ration and vehicle

Naib Tehsildar on complaint, police seized ration and vehicle

टीकमगढ़/लुहरगुवां.पृथ्वीपुर तहसील क्षेत्र के काकवनी गांव में सोसायटी पर समिति प्रबंधक और सेल्समेन द्वारा राशन उपभोक्ताओंं को तीन महीने का राशन वितरण किया जा रहा था। वहीं व्यापारी द्वारा तौल कांटा और वाहन को खड़ा करके उपभोक्ताओं का राशन खरीद रहा था। ग्रामीणों की शिकायत पर नायब तहसीलदार और जैरोन पुलिस पहुंची। उन्होंने खरीदे हुएा राशन और वाहन को जब्तकर जैरोन थाना में रख दिया है।
जानकारी के अनुसार काकवनी गांव की सोसायटी पर तीन-तीन माह का राशन उपभोक्ताओं को दिया जा रहा था। वहीं व्यापारी जिनेंद्र जैन द्वारा ट्रैक्टर ट्राली रखकर सभी उपभोक्ताओं का राशन औने-पौने दामों में खरीद रहा था।
ग्रामीणों की शिकायत पर पृथ्वीपुर से नायब तहसीलदार राजेश भिंडे और जैरोन थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान पहुंचे। उन्होंने व्यापारी को उपभोक्ताओंं से राशन खरीदते हुए पड़ा। टीम ने व्यापारी का वाहन और राशन को जब्त कर जैरोन थाना पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है। इसके साथ ही टै्रक्टर मालिक को तहसीलदार ने छोड़ दिया है। मामले एसडीएम के संज्ञान में दे दिया है। मामले की जांचकर कार्रवाई किए जाने की बात कही जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो