scriptपांच दिन से नहीं आए नल, लोगों के सब्र का बांध टूटा | Nal people did not perform for five days | Patrika News

पांच दिन से नहीं आए नल, लोगों के सब्र का बांध टूटा

locationटीकमगढ़Published: Mar 31, 2020 03:27:18 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

राजमहल के लोगों ने किया प्रदर्शन

Water supply department

Water supply department

टीकमगढ़. राजमहल रोड़ बस्ती, पीपल की गली और तिलयाना मोहल्ला में पांच दिनों से नललाइन बंद पड़ी है। वहीं कोरोना वायरस को लेकर नगर लॉकडाउन है। जिसके कारण पानी लेने के लिए घर से बाहर नहीं निकल पा रहे है। पानी की नललाइन चालू कराने के लिए मोहल्ले के लोगों ने प्रदर्शन किया है।
नगर के राजमहल रोड़ के कई मोहल्लों की पांच दिनों से पानी की नललाइन बंद पड़ी हुई है। वहीं अन्य वार्डाे में नललाइन के पानी सप्लाई का कोई समय नहीं है। जिसके कारण लोग पेयजल का स्टॉक नहीं कर पा रहे है। जिसको लेकर वार्ड और मोहल्ले के लोगों द्वारा जल प्रदाय प्रभारी को शिकायत की। लेकिन उनसे कोई सम्र्पक नहीं हो सका। इसके साथ ही नगरापालिका को शिकायत करने की कोशिश की गई। शहर लॉकडाउन होने से घर से बाहर नहीं निकल पा रहे है। जिसके कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
सुबह ७ बजते ही हैंडपंपों पर लगी लाइन
सोमवार सुबह राजमहल चौराहा के साथ बस्ती और पीपल की गली के साथ तिलयाना मोहल्ला के लोग पानी के डिब्बा लेकर वार्डो के मोहल्लों के हैंडपंपों की तलाश कर रहे थे। इसके साथ हिमाचल गली के साथ राजमहल चौराहा और हरीजनवस्ती के हैंडपंपों पर दर्जनों की संख्या में लोग एकत्रित दिखाई दे रहे थे। जहां सिर्फ पानी के लिए ही भागमभाग हो रही थी। मामले को लेकर जल प्रदाय प्रभारी असीमा तिर्की से बात की गई तो उनका कहना था कि मामले की जानकारी मिली थी, बरीघाट पर पाइप लाइन का सुधार किया जा रहा था। जिसके कारण पानी की स्पलाई बंद रही। जल्द ही नल लाइन का सुधार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो