scriptVideo: ठंड से मौत की आशंका,ढाबा पर खाना खाकर सोए ट्रक ड्राइवर का शव सुबह से अकड़ा मिला | One man killed due to cold in Tikamgarh Mp hindi news | Patrika News

Video: ठंड से मौत की आशंका,ढाबा पर खाना खाकर सोए ट्रक ड्राइवर का शव सुबह से अकड़ा मिला

locationटीकमगढ़Published: Jan 03, 2018 02:28:42 pm

बुंदेलखंड में नए साल से बड़ी ठंड अब जानलेवा साबित होने लगी है

Bitter cold suspected in death of man found in truck
टीकमगढ़. बुंदेलखंड में नए साल से बड़ी ठंड अब जानलेवा साबित होने लगी है। टीमकगढ़ जिले में एक ट्रक ड्राइवर की मौत ठंड से अकड़कर होना बताई जा रही हैं। हालांकि, पुलिस और डॉक्टर्स द्वारा अब तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं किया है। इधर बुंदेलखंड में लगातार बड़ रही ठंड ने आम जनमानस के साथ-साथ पशु-पक्षिओं की आफत बड़ा दी हैं। घने कोहरे की वजह से बड़ी संख्या में पक्षियों की मौत हो रही हैं। वहीं पशु और जानवरों की मौत के मामले भी लगातार सामने आ रहे है।

जानकारी के अनुसार टीकमगढ़ जिले के बल्देवगढ़ में एक ढाबे पर रात में खाना खाने पहुंचे ट्रक ड्राइवर का अकड़ा हुआ शव बुधवार की सुबह ट्रक से बरामद किया गया है। मौत का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन अकड़ चुके शव को देखकर मौत का कारण ठंड से अकडऩा माना जा रहा है। फिलहाल मृतक की पहचान भी नहीं हो सकी है। हालांकि, कुछ डॉक्यूमेंट मृतक के पास से बरामद किए गए हैं, जिनके आधार पर मृतक का शिवपुरी जिले के निवासी होना बताया जा रहा है। साथ ही उसका नाम भोलाराम पिता ओमप्रकाश जोशी ३८ वर्ष बताया गया है।

Bitter cold suspected in death of man found in truck
ढाबा संचालक ने बताया कि उक्त व्यक्ति रात में एमपी ०७ एचबी २१०९ ट्रक क्रमांक से ढाबा पहुंचा था। वह अकेला था। ढाबा पर खाना खाने के बाद वह ट्रक में ही सो गया था। जब सुबह में देर तक सोकर नहीं उठा तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि उक्त ड्राइवर अचेत हो चुका था। बाद में उसके मृत होने की पुष्टि की गई। मृतक की शिनाख्त करने के लिए फिलहाल कोई भी नहीं पहुंचा है। लेकिन उसके जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस से उसकी पहचान शिवपुरी जिले के शोभाराम के रूप होना बताई जा रही है। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को उठा लिया गया है। साथ ही मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है।
मौत की वजह मानी जा रही ठंड
टीकमगढ़ में पिछले तीन दिनों से लगातार पारा अपने निचले स्तर पर पहुंच रहा है। सोमवार की रात पारा गिरकर निचले स्तर पर पहुंचकर ६.६ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया था। वहीं मंगलवार की रात पारा ६ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं घना कोहरा भी यहां छाया रहा। यहां बड़ती ठंड के चलते माना जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर की मौत ठंड से हुई होगी। हालांकि, पोस्टमॉर्टम के बाद मौत के सही कारण का खुलासा होगा। नए साल से एकाएक बड़ी ठंड ने बुंदेलखंड को कश्मीर बना दिया हैं। यहां बर्फीली ओस की बारिश और घने कोहरा ने लोगों का जनजीवन अस्तव्यस्त कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो