विधायक की गिरफ्तारी के लिए सड़क पर उतरे लोग

विधायक की गिरफ्तारी के लिए सड़क पर उतरे लोग
विधायक की गिरफ्तारी के लिए सड़क पर उतरे लोग

Vishnu Kumar Soni | Updated: 12 Oct 2019, 10:00:00 AM (IST) Tikamgarh, Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

सर्व समाज संगठन ने किया प्रदर्शन, २५ -२५ लाख मुआवजे की मांग की

टीकमगढ़. पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती के विधायक भतीजे राहुल सिंह लोधी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं है। ७ अक्टूबर को बल्देवगढ़ के पपावनी के पास विधायक के वाहन से दो युवकों की मौत के मामले में गिरफ्तारी और मृतकों के परिवारों को मुआवजा देने की मांग को लेकर शुक्रवार को सर्व समाज के द्वारा प्रदर्शन किया गया। जिसमें मृतको को २५-२५ लाख मुआवजा देने के साथ विधायक पर धाराएं बढ़ाए जाने और ड्राइवर की मोबाइल लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज सार्वजनिक किए जाने की भी मांग उठाई गई।
प्रदर्शन के दौरान हादसे के मृतक रवि अहिरवार की पत्नी के बेहोश हो जाने से कुछ समय के लिए अफरा तरफरी मच गई। बाद में पुलिस ने उसे अस्पताल भेजा। दोपहर १२ बजे नजरबाग में जुटने शुरू हो गए। दोपहर १.३० बजे जन आक्रोश रैली तैयार हुई और नजरबाग से रवाना हुई। विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए काफिला सैलसागर चौक, सिविल लाइन,अस्पताल चौक होते हुए कलेक्ट्रेट पंहुचा।
लोगों ने धरना देकर नारेबाजी शुरू कर दी। जिसके बाद एडीएम एस के अहिरवार, एएसपी एम एल चौरसिया, कोतवाली टीआई अनिल मौर्य ने प्रदर्शनकारियों से बात की। इस दौरान पीडि़त परिवार की महिलाएं एएसपी से उलझ गई।
मुआवजे की मांग
सर्व समाज संगठन की ओर से अहिरवार समाज के जिलाध्यक्ष पंकज अहिरवार ने मांग रखी कि मृतक के परिजनो को २५-२५ लाख मुआवजा दिया जाए। इसके साथ ही मरणासन्न मदन का बेहतर इलाज कराया जाए। उसके परिवार को सहायता दी जाए।
सर्व समाज के प्रदर्शन के दौरान अहिरवार समाज अध्यक्ष पंकज अहिरवार, कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक अहिरवार, ठेकेदार सुनील अहिरवार, स्वतंत्र यादव मांची, अमित अहिरवार, महेश अहिरवार मिनौरा, राहुल गौतम अध्यक्ष भीम आर्मी, देवेन्द्र भास्कर, परशुराम अहिरवार, पूर्व बसपा अध्यक्ष कोमलचंद्र अहिरवार, आनंद, मनोज, राकेश अहिरवार सहित पीडित परिवारों के परिजन और ग्रामीण मौजूद रहे।
एसपी बोले हो रहे वीडियो कलेक्ट
एसपी अनुराग सुजानिया का कहना था कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच रही है। एक-एक चौक और संभावित स्थानों के सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे है। पहले इन वीडियो को इकट्ठा किया जा रहा है। इसके बाद जांच कर कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned