scriptटैक्सी चालक पर जानलेवा हमला करने वाल आरोपी गिरफ्तार | Police action | Patrika News

टैक्सी चालक पर जानलेवा हमला करने वाल आरोपी गिरफ्तार

locationटीकमगढ़Published: Jan 04, 2019 01:53:13 pm

Submitted by:

anil rawat

सुकवाहा में हुई थी घटना, 24 घंटे में गिरफ्तार हुआ आरोपी

Police action

Police action

टीकमगढ़. कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सुकवाहा में एक टैक्सी चालक के घर में घुसकर जानलेवा हमला करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है। पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना में पदस्थ बीट प्रभारी एसआई वीरेन्द्र सिंह पवार ने बताया कि सुकवाहा निवासी सुनील कुशवाहा पर गांव के ही नरेन्द्र काकौरिया एवं वीरेन्द्र पंडित ने मिलकर जानलेवा हमला कर दिया था। नरेन्द्र काकौरिया एवं वीरेन्द्र पंडित इन सुनील पर कट्टे एवं फरसे से हमला कर गंभीर चोटे पहुंचाई थी। सूचना पर डायल 100 की मदद से घायल सुनील को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे झांसी के लिए रेफर कर दिया गया था। वहीं पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 294 एवं 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

एक आरोपी गिरफ्तार: घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश शुरू कर दी थी। वहीं मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने सुकवाहा के तालाब के पास बैठे आरोपी वीरेन्द्र पंडित की घेराबंदी कर ली। पुलिस की टीम को अपने पास आता देख आरोपी पास ही एक निर्माणाधीन भवन में छिप गया। पुलिस ने यहां से उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी से पूछताछ करने पर उसने घटना में उपयोग किए गए फरसे को भी अपने घर से जब्त करा दिया। घटना में शामिल दूसरा आरोपी नरेन्द्र काकौरिया अब भी फरार बना हुआ है। पुलिस की इस कार्रवाई में एसआई ब्रह्मानंद शर्मा, आरएन पटेरिया, रंजीत सिंह, प्रधान आरक्षक कैलाश, आरक्षक राकेश रावत, अजय प्रताप, गोङ्क्षवद पटेल एवं रघुवीर शामिल रहे।
यह था मामला: बुधवार को पीडि़त सुनील कुशवाहा गांव में ही अपने टैक्सी में बोरियां लोड कर रहा था। उसी समय नरेन्द्र काकौरिया टै्रक्टर लेकर वहां से निकला और सुनील से टैक्सी हटाने को कहा। सुनील ने एक बोरी और लोड होने के बाद टैक्सी हटाने को कहा तो नरेन्द्र ने गाली-गलौज कर उसकी टैक्सी पर टै्रक्टर चढ़ाने की बात कहीं। विवाद बढ़ता देख सुनील वहां से निकल आया और अपने घर पहुंच गया। यहां पर नरेन्द्र ने अपने भाई वीरेन्द्र के साथ मिलकर उसके साथ गंभीर मारपीट कर दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो