scriptछह बाइक के साथ दो चोरों को पुलिस ने पनारी के पास दबोचा | Police arrested two thieves with six bikes near Panari | Patrika News

छह बाइक के साथ दो चोरों को पुलिस ने पनारी के पास दबोचा

locationटीकमगढ़Published: Mar 16, 2019 01:52:49 am

कोतवाली पुलिस व स्क्वॉड टीम को मिली सफलता

police-arrested-two-thieves-with-six-bikes-near-panari

Police arrested two thieves with six bikes near Panari

ललितपुर. आम चुनाव के लेकर पुलिस अधीक्षक कैप्टन मिर्जा मंजर बेग के आदेश पर आपराधिक गतिविधियों पर नजर रख रहे कोतवाली पुलिस व स्क्वॉड टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस टीम ने दो बाइक चोरों को छह बाइकों सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक ने बाइक चोर गिरोह को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को दस हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणाकी है।
पुलिस अधीक्षक कैप्टन मिर्जा मंजर बेग ने शुक्रवार को स्थानीय पुलिस लाइन सभागार में प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि स्क्वायट टीम प्रभारी अनवर अहमद अपनी टीम व शहर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार वर्मा शुक्रवार सुबह अपने हमराहों के साथ क्षेत्र में आम चुनाव को लेकर भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर ने ग्राम पनारी के पास दो संदिग्ध युवक चोरी की बाइक बेचने के फिराक में खड़े होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही स्क्वायट टीम व कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंच गई और घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास बरामद हुई एक बाइक के कागजात मांगने पर जब वह नहीं दिखा सके, तो पुलिस ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बाइक चोरी करने की बात को स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी हुई पांच अन्य बाइक झाडिय़ों से बरामद कर लिया। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम कबूतरा डेरा मऊमाफी निवासी निहाल सिंह व नेहरूनगर निवासी आकाश पुत्र हरीराम निवासी बताया है। कोतवाली पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली और दोनों को जेल भेज दिया।
टीम को मिला पुरस्कार- बाइक चोरी कर बेचने जा रहे दो चोरों को पकडऩे वाली टीम में स्क्वायट टीम प्रभारी अनवर अहमद व कोतवाली निरीक्षक मनोज कुमार वर्मा समेत उप निरीक्षक सहबाज अहमद व जितेंद्र सिंह चंदेल और सिपाही पर्वत सिंह, चंद्रशेखर, रविंद्र कटियार, अजमत उल्ला, अवधेश यादव, शफीक, राघवेंद्र, सुनील, शत्रुंजल प्रताप सिंह, खूबेलाल, असरफ अली व सलाउद्दीन शामिल रहे।

दो सिपाही को किया एसपी ने बर्खास्त
ललितपुर. पुलिस अधीक्षक कैप्टन मिर्जा मंजर बेग ने नगर के बहुचर्चित सेक्स रैकेट के मामले में जेल में निरुद्ध सिपाही आलोक द्विवेदी व पत्नी की दहेज हत्या के मामले में जेल मेंं निरुद्ध विनय यादव की सेवा समाप्त करते हुए उन्हें बर्खास्त कर दिया है। गौरतलव है कि नगर में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद विगत वर्ष उसमें शामिल आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। न्यायालय में विचाराधीन मामले की सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने सेक्स रैकेट व गंैगरेप के मामले में जेल में निरुद्ध सिपाही आलोक द्विवेदी की पुलिस अधीक्षक ने सेवा समाप्त करते हुए उन्हें बर्खास्त कर दिया। वहीं सिपाही विनय यादव के खिलाफ पत्नी को दहेज के लिए प्रताडि़त कर उसकी हत्या कर देने के मामले में न्यायालय से आठ वर्ष की सजा सुनाए जाने के बाद पुलिस अधीक्षक ने जेल में निरुद्ध सिपाही की सेवा समाप्त करते हुए उसे बर्खास्त कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो