scriptचोरी की बाइक से ला रहा था 100 लीटर शराब, चार बाइक घर से मिली | Police arrested vehicle thief | Patrika News

चोरी की बाइक से ला रहा था 100 लीटर शराब, चार बाइक घर से मिली

locationटीकमगढ़Published: Jul 23, 2020 12:34:33 pm

Submitted by:

anil rawat

पुलिस ने किया वाहन चोर को गिरफ्तार, कट्टा भी बरामद

Police arrested vehicle thief

Police arrested vehicle thief

ओरछा. अपराधियों के खिलाफ चल रहे धरपकड़ अभियान में थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। अवैध शराब की सूचना पर पुलिस ने जिस आरोपी को पकड़ा वह तो वाहन चोर निकला। पुलिस ने उसके पास से चोरी की पांच बाइक जब्त करने के साथ ही 100 लीटर शराब एवं एक अवैध कट्टा भी बरामद किया है।


थाना प्रभारी विनायक शुक्ला ने बताया कि एसपी के निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार को सूचना मिली थी कि ग्राम महाराजपुरा निवासी रवि खंगार द्वारा शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है और वह बड़ी मात्रा में शराब लेकर आ रहा है। सूचना पर तत्काल ही पुलिस पार्टी को सक्रिय कर सुबह 8 बजे झांसी-ललितपुर हाइवे पर ग्राम वनगांय के बताए गए हुलिया के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में पता चला कि वह ही रवि खंगार है।

 

ला रहा था शराब
आरोपी रवि खंगार अपनी बाइक पर दो प्लास्टिक की केनों में अवैध देशी शराब लेकर जा रहा था। उसकी तलाशी में पुलिस को उसके पास से 315 बोर का लोडिड कट्टा भी मिला। वहीं पुलिस द्वारा सख्ती से की गई पूछताछ में रवि ने बताया कि यह बाइक भी चेारी की है। वह क्षेत्र में बाइक चोरी का भी काम करता है। उसने बताया कि उसके घर पर चोरी की चार बाइक और रखी है।

 

इस पर पुलिस ने उसके घर से यह बाइक भी बरामद कद ली है। पुलिस ने आरोपी पर चोरी के साथ ही अवैध शराब एवं आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी विनायक शुक्ला के साथ ही एसआई कमल सिंह सेंगर,प्रधान आरक्षक करन सिंह बुंदेला, मनोज तिवारी, आरक्षक रामभरत रावत, मनीष, इकबाल,आकाश कौरव, राहुल यादव, रोहित सेंगर भी साथ रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो