दो दुकानों को बनाया चोरों ने निशाना, पुलिस जुटी जांच में

मोहनगढ़ तिगैला पर हुई चोरी

टीकमगढ़. बीती अज्ञात चोरों ने देहात थाना क्षेत्र के मोहनगढ़ तिगैला पर दो दुकानों को अपना निशाना बनाया। चोरों ने यहां से एक किराने एवं एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान के ताले तोड़कर माल साफ कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


मोहनगढ़ तिगैला पर सैफ अली खान किराने की दुकान का चलाते है तथा यहीं पर मोहम्मद रहीम खान की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है। बीती रात यह लोग अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे। वहीं रात को आए अज्ञात चोरों ने दुकानों के ताले तोड़कर हाथ साफ कर दिया। सुबह से यहां पर आए लोगों ने दुकान के ताले टूटे होने की सूचना दी।

 

सूचना पाकर जब यह लोग अपनी दुकान पर पहुंचे तो ताले टुटे हुए थे और दुकान का सामान फैला हुआ था। यह देखकर दोनों समझ गए कि चोरों ने उनकी दुकान पर धावा बोला है। इसके बाद इन लोगों ने दुकान से चोरी गए सामान का पता किया। मोहम्मद रहीम ने बताया कि चोर उनकी दुकान से एक इलेक्ट्रॉनिक्स माइक, कुछ अन्य सामान एवं दुकान में रखे 4500 रुपए ले गए है।

 

वहीं सैफ की दुकान से भी चोरों ने 9 हजार रुपए नकद एवं अन्य सामान चोरी कर लिया है। सुबह दुकान पर पहुंचने पर जब इन्हें ताले टूटे मिले तो देहात थाने में शिकायत की। पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही चोरों का पता कर लेंगे। विदित हो कि इन दिनों क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

anil rawat Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned