कुत्ते को मारने से मना किया तो मासूम पर किया लाठी से वार, मौत

आरोपी फरार, पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

By: anil rawat

Published: 29 Jun 2020, 12:01 PM IST

टीकमगढ़/जतारा. थाना क्षेत्र के ग्राम चंद्रपुरा में एक महिला ने अपने पड़ौसी को कुत्ते को मारने से मना किया तो पड़ौसी ने उसकी 9 माह की मासूम की हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार बना हुआ है। वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


थाना प्रभारी रश्मि जैन ने बताया कि शनिवार की रात्रि 10 बजे के लगभग ग्राम चंद्रपुरा में लीला आदिवासी अपनी 9 माह की बेटी शालिनी के साथ अपने घर के बाहर खाट पर लेटी थी। लाइट न होने के कारण गांव के अन्य लोग भी बाहर ही लेटे हुए थे। उसी समय उसका पड़ौसी बृजेन्द्र घोष 25 वर्ष वहां पर घूम रहा था। हाथ में लाठी लिए घूम रहा बृजेन्द्र वहां पर कुत्तों को मार रहा था। कुत्तों की चीख से बार-बार शालिनी के जागने पर लीला ने बृजेन्द्र को ऐसा करने से मना किया तो वह नहीं माना। इस पर लीला ने दोबारा मना किया बृजेन्द्र नाराज हो गया।

 

कर दिया वार
नाराज बृजेन्द्र ने लीला के टोकने से नाराज होते हुए कहा कि मैं कुत्तों को तो बाद में मारूंगा, पहले तुझे समझाता हूं और उसे लाठी से उस पर वार कर दिया। यह लाठी लीला के साथ सो रही उसकी बेटी शालिनी के सिर मेें लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन मासूम को लेकर तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंंचे यहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल और फिर झांसी के लिए रेफर कर दिया। मासूम ने झांसी जाते समय रास्तें में दम तोड़ दिया। रविवार को पुलिस ने मासूम का पीएम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।


मामा के यहां आई थी मासूम
विदित हो कि लीला आदिवासी अपने भाई पप्पू आदिवासी के घर आई थी। शादी में शामिल होने के बाद लीला कुछ दिनों के लिए यही रूक गई थी। पप्पू भी अपनी मासूम भांजी के साथ पूरा समय बिता रहा था। लेकिन इस घटना के बाद से अब उसके मन में केवल रोकने का पक्षतावा दिखावाई दे रहा है। पप्पू की शिकायत पर पुलिस ने बृजेन्द्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

anil rawat Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned