जहर देकर पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

चार साल से था फरार, 10 हजार का रखा था पुलिस ने ईनाम

By: anil rawat

Published: 26 Jun 2020, 12:34 PM IST

पलेरा. जिले में फरार आरोपियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस ने सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने चार साल से फरार चल रहे हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने इस आरोपी पर 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था।


मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी हिमांशु चौबे ने बताया कि आरोपी गोवद्र्धन कुशवाहा 28 वर्ष निवासी देरी हत्या के मामले में फरार था। आरोपी ने ग्राम बन्ने में अपने प्रेमिका की हत्या की थी। घटना के बाद से आरोपी फरार बना हुआ था। तमाम प्रयास के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर एसपी ने इस पर 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था।

 

हिमांशु चौबे ने बताया कि गुरूवार को पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपी अपने गांव देरी में ही देखा गया है। इस पर पुलिस टीम का गठन कर आरोपी को देरी तिराहा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कहीं बाहर जाने के लिए वाहन की तलाश कर रहा था।


प्रेमिका को दिया था जहर
थाना प्रभारी चौबे ने बताया कि आरोपी का ग्राम बन्ने में किसी युवती से प्रेम चलता था। इसकी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी थी। प्रेमिका से किसी बात को लेकर अनबन होने पर आरोपी ने उसे धोखे से जहर खिला दिया था। प्रेमिका की हालत बिगडऩे पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया था। यहां पर प्रेमिका के मरणासन बयान लिए गए थे। इसमें उसने आरोपी पर जहर खिलाने का आरोप लगाया था। गिरफ्तार किए गए आरोपी ने भी अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। पुलिस ने इसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

anil rawat Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned