वृद्ध की संदिग्ध मौत पर परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, हाइवें पर लगाया जाम

Akhilesh Lodhi

Updated: 15 Jun 2019, 08:00:00 AM (IST)

Tikamgarh, Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

टीकमगढ़/बम्हौरी बराना.दिगौड़ा थाना क्षेत्र के बम्हौरी बराना में दो दिन लपता वृद्ध का शव मरगुवां हार में संदिग्ध अवस्था में मिला। जहां परिजनों ने हत्या की आशंका को लेकर झांसी रोड़ डेढ़ जाम लगाए रहे। मौके पर पहुंचे एसडीओपी ने कार्रवाई करने का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया। शव का पंचनामा बनाकर जब्त किया गया। पुलिस ने शव का पीएम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार बम्हौरी बराना रविदास मोहल्ला निवासी मठु पुत्र चतरे अहिरवार ७५ वर्ष मंगलवार ११ जून को भैंसों को चराने के लिए गयाथा। लेकिन वह देर रात तक घर नहीं आया। जिसके कारण परिजनों को वृद्ध की चिंता हुई। परिजनों ने वृद्ध को आसपास के गांवों के साथ रिस्तेदारी में जानकारी ली। लेकिन वृद्ध कही भी नहीं भी मिला। मामले को लेकर १२ जून को प्रीतम अहिरवार द्वारा वृद्ध के लपता होने की रिपोर्ट दिगौड़ा पुलिस से की गई। लेकिन पुलिस द्वारा लपता वृद्ध की रिपोर्ट नहीं ली। १४ जून को मरगुवां हार के घटाई नाले में वृद्ध का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्ज में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।


हत्या की आशंका को लेकर हाइवें पर लगाया जाम
वृद्ध का संदिग्ध अवस्था में मिले शव को लेकर को लेकर परिजनों ने बम्हौरी बराना झांसी हाइवें रोड़ पर जाम लगाया गया। जहां आने जाने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जहां दिगौड़ा पुलिस और एसडीओपी ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया गया।
डेढ़ घंटे तक लगा रहा जाम
पुलिस के ढुलमुल रवैया को लेकर झांसी हाइवें पर बम्हौरी बराना के लोगों ने डेढ़ घंटे तक जाम लगाए रहे। टीकमगढ़ और झांसी की ओर से आने वाले वाहन चालकों को भीषण गर्मी में परेशान होना पड़ा। पुलिस ने मौके पर आकर जाम को ख्ुालवाया। परिजनों को संदिग्ध मौत की घटना की जांच कर जल्द खुलासा करने की बात की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned