scriptधर्म गुरुओं ने कहा-अफवाह पर न दें ध्यान | Religion gurus said - do not pay heed to the rumor | Patrika News

धर्म गुरुओं ने कहा-अफवाह पर न दें ध्यान

locationटीकमगढ़Published: Apr 04, 2020 04:14:10 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

टेहरका में थाना मैदान में हुई धर्मगुरुओं की बैठक

religion-gurus-said-do-not-pay-heed-to-the-rumor

religion-gurus-said-do-not-pay-heed-to-the-rumor

टीकमगढ़/निवाड़ी. टेहरका थाना मैदान में धर्मगुरुओं की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कोरोना वायरस और लॉकडाउन का पालन करने और अफवाह पर ध्यान नहीं देने की बात की गई।
अध्यक्षता थाना प्रभारी जेएम सिंह द्वारा की गई। बैठक में मंदिरों, मस्जिद, गुरूद्वारे के धर्मगुरूओं ने कहा कि कोई भी व्यक्ति एक जगह पर एकत्रित न हो। बैठक में रामराजा सरकार रियाराधाम के पुजारी महंत महावीर दास त्यागी, शेख नत्थू, अजय कुमार जैन, हिंदू सत्यनाथ स्वदेश बोधन, मनीष बाजपेई, कमला रजक मौजूद रहे।
मंदिर में होगी सिर्फ पूजा, मस्जिदों में अजान, नहीं जाएंगे लोग:कुड़ीला. मंदिरों में सिर्फ पुजारी पूजा करेंगे। मस्जिदों में भी केवल मौलबी ही अजान के लिए जाएंगे। ऐसे ही जैन मंदिरों में केवल पुजारी जाएं। आम लोगों के लिए यह देवस्थान आगामी आदेश तक के लिए बंद रहेंगे। यह बात थाना प्रभारी गिरजाशंकर वाजपेयी ने शांति समिति की बैठक में कहीं। शुक्रवार को थाने में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में थाना प्रभारी वाजपेयी ने कहा कि कोरोना संक्रमण के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन किया गया है। इसका सभी को पालन करना है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे है। वह बिना काम के ही घरों से बाहर निकल रहे है। वहीं उन्होंने लोगों से जरूरतमंदों की मदद करने की अपील की। बैठक में संतोष पांडे, प्रधान आरक्षक मनमोहन मार्को,अमरचंद, जितेंद सिंह चंदेल, राम ओझा, नुरमोहमद खान, आजाद खान, राम सिंह, चतुर सिंह, सुरेश जैन, प्रभू राजपूत, धीरेंद्र शर्मा एवं प्रदीप जैन सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो