scriptपरिवार के दो लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई, यहां ग्वालियर का कोरोना पॉजीटिव व्यक्ति ठहरा था | Report of two family members came negative, Corona was positive here | Patrika News

परिवार के दो लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई, यहां ग्वालियर का कोरोना पॉजीटिव व्यक्ति ठहरा था

locationटीकमगढ़Published: Mar 29, 2020 04:26:24 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

स्वास्थ्य अमले ने होम क्वारेंटाइन किए गए दो लोगों का लिया था सैंपल

Report of two family members came negative, Corona was positive here

Report of two family members came negative, Corona was positive here

टीकमगढ़. ग्वालियर में मिला कोरोना का पहला मरीज 14 मार्च को जिले में आया था। यह यहां पर एक टायर एजेंसी के संचालक से मिला था। प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर जहां इस पूरे घर को क्वारेंटाइन कर दिया था, वहीं परिवार के दो लोगों की जांच भी कराई थी। शनिवार को इन दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।
24 मार्चको ग्वालियर में कोरोना का पहला मरीज मिला था। यह मरीज यहां नगर में नरेन्द्र जैन के यहां पर आया था। जैसे ही प्रशासन को इसकी जानकारी हुई तत्काल ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने यहां पर पहुंच कर पूरे परिवार की जांच की और उनके घर को क्वारंटाइन कर दिया था। डॉ विकास जैन ने बताया कि इसके साथ ही नरेन्द्र जैन एवं उनके पुत्र का सेंपिल लेकर उसे जांच के लिए जबलपुर भेजा था। शनिवार को वहां से इन दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। निगेटिव रिपोर्टआने पर प्रशासन ने राहत की सांस ली है।
किया परीक्षण: शनिवार को डॉ विकास जैन ने अपनी टीम के साथ होम क्वारंटाइन किए गए लोगों के घर जाकर उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया। उन्होंने बताया कि सभी स्वास्थ्य है और लगभग सभी के 24 दिन की समयावधि पूर्णहो चुकी है। विदित हो कि नगर में विदेशों से आने वाले कुल 35 लोगों को 14 दिनों के लिए अपने घरों में रखा गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो