scriptभिडंत में वृद्ध की मौत, एक गंभीर | road accident | Patrika News

भिडंत में वृद्ध की मौत, एक गंभीर

locationटीकमगढ़Published: Oct 19, 2018 11:46:06 am

Submitted by:

anil rawat

समीपस्थ ग्राम झिनगुंवा के पास एक बोरिंग मशीन ने बाईक को पीछे से टक्कर मार दी।

road accident

road accident

बल्देवगढ़. समीपस्थ ग्राम झिनगुंवा के पास एक बोरिंग मशीन ने बाईक को पीछे से टक्कर मार दी। इसमें बाईक पर सवार वृद्ध की जहां मौत हो गई, वहीं एक युवक को गंभीर अवस्था में झांसी मेडीकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने बोरिंग मशीन जप्त कर प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं वृद्ध का पीएम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घनश्याम पुत्र कुलुआ रैकवार 29 वर्ष निवासी भेलसी बुड़कीखेरा अपने भाई छोटू पुत्र मुन्ना रैकवार 22 निवासी बुड़कीखेरा एवं बहनोई हरप्रसाद पुत्र गनुआ रैकवार 58 निवासी नारायणपुर के साथ दर्शन करने के लिए बगाज माता मंदिर गया हुआ था। यहां से यह लोग अपनी बाईक क्रमांक एमपी 36 एमआई 9447 से वापस भेलसी आ रहे थे। यह लोग बाईक से झिनगुंवा के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज गति से आ रही बोरिंग मशीन क्रमांक जीजे 20 आर 0308 ने बाईक को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि यह तीनों उछल कर दूर जा गिरे। इस घटना में बाईक पर सवार वृद्ध हरप्रसाद रैकवार की जहां मौके पर ही मौत हो गई वह घनश्याम एवं छोटू बेहोश हो गए। इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। वहीं तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
पुलिस लाई अस्पताल: मौके पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों ने तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने इन तीनों को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डॉक्टरों ने जहां वृद्ध को मृत घोषित कर दिया वहीं गंभीर रूप से घायल छोटू का प्राथमिक उपचार कर उसे झांसी मेडीकल के लिए रेफर कर दिया। इसके साथ ही घनश्याम का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। घटना के बाद पुलिस ने बोरिंग मशीन एवं बाईक को जप्त कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो