नीलगाय की टक्कर से तीन घायल, जिला अस्पताल रेफ र

झाडयि़ों के बीच से निकली इस नीलगाय को दौड़ते देख जब तक रामरतन बाइक कंट्रोल कर पाता, नीलगाय ने इन्हें टक्कर मार दी

टीकमगढ़/जतारा. जतारा-टीकमगढ़ मार्ग ग्राम भडरा के पास नीलगाय की टक्कर से बाइक पर सवार 3 लोग घायल हो गए। घायलों को डायल 100 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। यहां पर हालत गंभीर होने पर इन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिमराखुर्द निवासी रामरतन अपने साथी जमुना प्रजापति एवं लक्ष्मण कुशवाहा के साथ विवाह संबंध की चर्चा करने के लिए भितरवार गया हुआ था। जब यह लोग वहां से लौट रहे थे तो दोपहर 1 बजे के लगभग ग्राम भडऱा के पास अचानक से सड़क पर नीलगाय दौड़ पड़ी। झाडयि़ों के बीच से निकली इस नीलगाय को दौड़ते देख जब तक रामरतन बाइक कंट्रोल कर पाता, नीलगाय ने इन्हें टक्कर मार दी। नीलगाय की टक्कर से यह तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं राहगीरों ने इन तीनों को उठाकर डायल 100 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 100 ने इन तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया।

 

लिधौरा: अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार समीपस्थ ग्राम मातौल निवासी पिम्मी साहू 26 वर्ष काम से लिधौरा आया था। जब यह लिधौरा से वापस अपने घर जा रहा था तो जतारा मार्ग पर तहसील कार्यालय के पास किसी अज्ञात वाहन ने इसकी बाइक को टक्कर मार दी। इसमें पिम्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने जब पिम्मी को सड़क पर अचेत अवस्था में देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे डायल 100 के चालक दिनेश कुमार राय एवं आरक्षक वीरेन्द्र यादव पिम्मी को लेकर स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

anil rawat Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned