scriptलूट की घटना में उलझी पुलिस, मामला संदिग्ध | Robbery, case suspect | Patrika News

लूट की घटना में उलझी पुलिस, मामला संदिग्ध

locationटीकमगढ़Published: Apr 23, 2019 09:13:45 pm

Submitted by:

anil rawat

यात्री ने कहा टैक्सी में हुई घटना, तो टैक्सी चालक ने नकारा

Robbery, case suspect

Robbery, case suspect

टीकमगढ़. बसस्टैंड के पास टैक्सी में हुई लूट की घटना ने पुलिस को उलझा दिया है। टैक्सी से बसस्टैंड जा रहे एक यात्री ने जहां टैक्सी में खुद के साथ लूट होने की शिकायत की है, तो वहीं टैक्सी चालक ऐसी कोई घटना होने से इंकार कर रहा है। पुलिस भी इस घटना की जानकारी के लिए सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है। पुलिस का कहना है कि वह जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई करेंगी।


मंगलवार को रोरईया निवासी सतीश सूत्रकार अपनी पत्नी के साथ किसी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए मऊरानीपुर जा रहे थे। अपने घर से ऑटो से बसस्टैंड के लिए निकले सतीश जब नए बसस्टैंड के पास पहुंचे ही थे कि सुबह 10.30 बजे के लगभग दो अज्ञात युवकों ने उनका टैक्सी में से ही बैग छीन लिया और भाग गए। सतीश का कहना है कि उनके बैग में 42 हजार रूपए थे। इसके बाद 11.30 बजे के लगभग सतीश सूत्रकार ने कोतवाली पहुंच कर इस घटना की शिकायत पुलिस से की।


तलाशे सीसीटीवी फुटेज: इस घटना की जानकारी होने पर टीआई धर्मेन्द्र यादव ने सतीश सूत्रकार को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। फिर उन्होंने सीसीटीवी कंट्रोल रूम पहुंच कर उस मार्ग पर लगे सभी सीसीटीवी फुटेल से घटना के समय के पहले से बाद तक फुटेज देखे, लेकिन ऐसे कोई भी बाईक चालक उसमें नही दिखें। इसके बाद पुलिस ने सतीश से अन्य जानकारियां भी ली लेकिन मामला गोलमोल होता चला गया।

 

टैक्सी चालक ने किया इंकार: इसके बाद पुलिस ने सतीश से टैक्सी चालक के विषय में पूछा और उसका पता किया। दोपहर 3 बजे के लगभग पुलिस ने जब टैक्सी चालक का पता कर उससे पूछताछ की तो उसने टैक्सी में ऐसी घटना होने से इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान कर चल रही है। पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही सही घटना सामने आएगी।

संदिग्ध लग रही घटना: यह घटना पूरी तरह से संदिग्ध लग रही है। क्यों कि सतीश ने घटना का समय सुबह 10.30 बजे का बताया है। वहीं वह शिकायत करने लगभग एक घंटे बाद कोतवाली पहुंचा। घटना के बाद उसे इतना समय कोतवाली पहुंचने में क्यो लगा और बाद में टैक्सी चालक के बयान ने इस पूरी घटना को ही संदिग्ध बता दिया है। वहीं सूत्रों की माने तो सतीश को किसी के पैसे देने थे और उसके पास शायद व्यवस्था नही हो सकती थी। इसलिए उसने यह घटना रची।
कहते है अधिकारी: यह पूरा मामला संदिग्ध है। सीसीटीवी में ऐसी कोई घटना नही दिख रही है। बताए जा रहे आरोपियों के फुटेज भी नही मिल रहे है। टैक्सी चालक भी घटना से इंकार कर रहा है। मामले की जांच जारी है। जांच के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेंगी।- धर्मेन्द्र यादव, नगर निरीक्षक, थाना कोतवाली, टीकमगढ़।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो