scriptसैपुरा हत्याकाण्ड: फरार आरोपियों पर पांच-पांच हजार का इनाम घोषित | Saipura hatyakand in palera | Patrika News

सैपुरा हत्याकाण्ड: फरार आरोपियों पर पांच-पांच हजार का इनाम घोषित

locationटीकमगढ़Published: Jul 28, 2020 11:49:42 am

Submitted by:

anil rawat

सब्बल से कुचलकर की थी भतीजे और बहू की हत्या

Saipura hatyakand in palera

Saipura hatyakand in palera

टीकमगढ़. पलेरा थाने के ग्राम सैपुरा में जमीन को लेकर भतीजे और बहू की हत्या की गई थी। इस मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इनाम घोषित किया है। एसपी प्रशांत खरे ने इन दोनों आरोपियों पर पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।


सैपुरा में जमीन पर कब्जा करने को लेकर रविवार की सुबह आरोपी बाबूलाल तिवारी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपने भतीजे दिनेश तिवारी एवं उसकी पत्नी आशा तिवारी की नृशंस हत्या कर दी थी। इस घटना में मृतक की बेटी भावना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बाबूलाल तिवारी के साथ ही उनकी पत्नी विमला तिवारी, पुत्र ऋषि तिवारी, आकाश तिवारी एवं बेटी खुशबू तिवारी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था।

 

 

इस मामले में पुलिस ने आकाश तिवारी, विमला तिवारी एवं खुशबू तिवारी को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं बाबूलाल एवं ऋषि तिवारी अब भी फरार बने हुए है। एसपी प्रशांत खरे इन दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

पूरे गांव में चलती रही चर्चाएं
इस हत्याकाण्ड को लेकर दूसरे दिन भी पूरे गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। हर कोई इस हत्याकांड की निंदा कर रहा था। वहीं तीन मासूमों के सिर से उठे माता-पिता के साए के बाद हर किसी के मन में इनके प्रति सहानुभूति दिखाई दे रही थी। ग्रामीणों का कहना था कि अपनों को मारकर यदि जमीन मिल भी जाए तो इसका क्या फायदा। लोग इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो