scriptBreaking : सरस्वती स्कूल संचालक ने गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किए अहम खुलासे… | School director commit suicide by gun shot in tikamgarh | Patrika News

Breaking : सरस्वती स्कूल संचालक ने गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किए अहम खुलासे…

locationटीकमगढ़Published: Jan 01, 2019 05:32:41 pm

Submitted by:

anil rawat

घटना स्थल से मिला सुसाईड नोट, एक वर्ष पूर्व भाई ने भी की थी आत्महत्या

Suicide

Suicide

टीकमगढ़. लिधौरा में एक स्कूल का संचालन करने वाले युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक ने स्कूल में अपने कक्ष में खुद को गोली मारी। घटना स्थल से पुलिस को युवक द्वारा लिखा गया सुसाईड नोट भी मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। विदित हो कि लगभग एक वर्ष मृतक के भाई ने भी आत्महत्या कर ली थी।

पलेरा के वार्ड क्रमांक 2 में निवास करने वाले मानवेन्द्र पुत्र दयाराम राजपूत पिछले एक वर्ष से लिधौरा में निवासरत थे। वह यहां पर सरस्वती शिशु मंदिर का संचालन करते थे। जिस भवन में वह स्कूल संचालित करते थे, उसी के ऊपरी हिस्सें पर अपनी मां के साथ निवास भी करते थे। मानवेन्द्र, सोमवार की शाम को अपनी मां से बाहर जाने की बात कह कर घर से निकला था। इसके बाद वह लौट कर नही आया। इसके बाद मां भी रात्रि को उसे फोन लगाया, लेकिन फोन रिसीव नही हुआ। सुबह भी जब मानवेन्द्र का फोन रिसीव नही हुआ तो उसकी मां ने उसके बड़े भाई पुष्पेन्द्र को फोन लगाकर इसकी सूचना दी। पुष्पेन्द्र पृथ्वीपुर तहसील के ग्राम पपावनी में स्कूल का संचालन करता है।

कमरें में मिली लाश:

मां से सूचना मिलने के बाद पुष्पेन्द्र लिधौरा और उसने भी अपने भाई मानवेन्द्र को फोन लगाया। मानवेन्द्र की फोन की आवास स्कूल के अंदर उसके कमरे से आने पर, पुष्पेन्द्र ने अपनी मां के साथ जब कमरा खोला तो वहां पर उसकी लाश पड़ी हुई थी। मानवेन्द्र ने अपने कुर्सी पर बैठ कर खुद को कट्टे से सिर में गोली मार ली थी। उसका शव टेबिल पर पड़ा हुआ था। यह देखकर मां और भाई के होश उड़ गए। तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

जांच में जुटी पुलिस:

स्कूल संचालक की आत्महत्या की खबर सुन तत्काल ही थाना प्रभारी, एफएसएलटी एवं फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को घटना स्थल से मानवेन्द्र सिंह राजपूत द्वारा लिखा गया सुसाईड नोट भी मिला है। लेकिन पुलिस इसके बारे मेें कोई जानकारी नही दे रही है। विदित हो कि लगभग एक वर्ष पूर्व मृतक के दूसरे नंबर के भाई ने भी आत्महत्या कर ली थी।

लगा हुजूम:

स्कूल संचालक की आत्महत्या की खबर पूरे नगर में आग की तरह फैल गई। स्कूल संचालक की मौत की जानकारी लगते ही स्कूल के बच्चों के साथ ही तमाम लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। सभी इस घटना से परेशान थे। नव वर्ष के पर्व मिली इस सूचना से सभी परेशान थे। घटना स्थल पर लोगों का जुमूल लगने से पुलिस को भी काम करने में परेशानियां हुई। वहीं घटना के बाद से परिजनों का हाल-बेहाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो