scriptस्कूल में कट्टा लेकर घुसे लुटेरे, शिक्षक को लूटा | School robbery | Patrika News

स्कूल में कट्टा लेकर घुसे लुटेरे, शिक्षक को लूटा

locationटीकमगढ़Published: Dec 07, 2018 01:18:37 pm

Submitted by:

anil rawat

सेदंरी थाना के ग्राम सकूली डाबर में ने एक शिक्षक से 16 हजार रूपए नकद के साथ ही सोने की चेन, एक अंगूठी एवं दो मोबाईल लूट लिए।

School robbery

School robbery

निवाड़ी. सेदंरी थाना के ग्राम सकूली डाबर के स्कूल में कट्टा लहराते हुए घुसे तीन लुटेरों ने एक शिक्षक से 16 हजार रूपए नकद के साथ ही सोने की चेन, एक अंगूठी एवं दो मोबाईल लूट लिए। पुलिस ने शिक्षक की शिकायत पर तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
गुरूवार को ग्राम सकूली डाबर में अमरपुरा सड़क पर स्थित प्राथमिक शाला में पदस्थ शिक्षक अरविन्द चतुर्वेदी बच्चों को पढ़ा रहे थे। उसी समय 3 अज्ञात बदमाश स्कूल में घुसे। उनके हाथ में कट्टा था। इन बदमाशों ने सीधे शिक्षक अरविंद चतुर्वेदी पर कट्टा तान दिया। इसके बाद उनकी जेब से 16 हजार रूपए नगद, एक सोने की अंगूठी, एक सोने की जंजीर और दो मोबाइल लेकर फरार हो गए। शिक्षक ने बताया कि यह लुटेरे एक सफेद रंग की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे और मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद यह लुटेरे गजानन माता मंदिर की ओर भाग गए।

पुलिस जुटी जांच में: लुटेरों के भागते ही दूसरे शिक्षकों ने इसकी शिकायत तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की और लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने शिक्षक की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
गांव में दहशत: इस घटना के बाद से गांव में दहशत फैली हुई है। लोगों का कहना है कि अब तो दिन-दहाड़े ऐसी घटनाएं होने लगी है। ऐसे में लोग अब अपने घरों से बाहर निकलने में भी संकोच कर रहे है। वहीं स्कूल में घटना होने से अब अभिभावक बच्चों की सुरक्षा को लेकर भी चिंतित दिखाई दे रहे है। वहीं पुलिस इस मामले का जल्द ही खुलासा करने की बात कह रही है।
कहते है अधिकारी: शिक्षक के साथ लूट की घटना घटित हुई है। मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। शिक्षक के मोबाईल सर्विस लाईन पर डाल दिए गए है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।- नरेंद्र वर्मा, थाना प्रभारी सेंदरी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो