scriptमोदी-शिवराज का टैटू देख सेना ने किया बाहर, कहा- उन्हीं से मांगो नौकरी | shivraj and modis tattooed on chest become big issue for this young boy | Patrika News

मोदी-शिवराज का टैटू देख सेना ने किया बाहर, कहा- उन्हीं से मांगो नौकरी

locationटीकमगढ़Published: Aug 28, 2016 11:44:00 am

Submitted by:

Widush Mishra

सेना में जाने की चाह रखने वाले सौरभ की चिंता एक बार फिर बढ़ गई है। अगले माह प्रदेश के गुना में फिर से सेना की भर्ती होना है। 

shivraj, modis, tattooed on chest, shivraj and mod

shivraj, modis, tattooed on chest, shivraj and modi tattooed, army jobs, patrika hindi news, mp news in hindi, tikamgarh


टीकमगढ़। जैरोन के रहने वाले सौरभ बिलगैंया के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टैटू परेशानी का सबब बन गया है। जिसके कारण सौरभ को सेना भर्ती प्रक्रिया से बाहर कर दिया गया है। दरअसल, सौरभ ने अपने सीने पर मोदी का टैटू बनवा रखा है। इसी प्रकार उसके शरीर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी नाम है।

क्या है मामला
सेना में जाने की चाह रखने वाले सौरभ की चिंता एक बार फिर बढ़ गई है। अगले माह प्रदेश के गुना में फिर से सेना की भर्ती होना है। सौरभ उसमें शामिल होना चाहता है, लेकिन बात अब भी टैटू पर अटकी है। लोकसभा चुनाव से पहले पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से प्रभावित होकर सौरभ बिलगैंया ने अपने सीने पर टैटू बनवा लिया था।

ये बनवाया टैटू
“जिसमें जब तक सूरज चांद रहेगा, शिवराज मामा, नरेंद्र मोदी का नाम रहेगा।”

टैटू बनवाने के बाद अप्रेल 2014 को सेना में भर्ती के लिए वह महाराष्ट्र के विमान नगर गया। जहां दौड़ में पास होने के बाद मेडिकल चैकअप के लिए चुना गया। मेडिकल परीक्षण के दौरान जब सेना के अधिकारियों ने सीने पर बना टैटू पढ़ा तो बाहर कर दिया। उन्होंने कहा कि जिनके नाम लिखवाए हैं, वे ही नौकरी देंगे।

सीएम से नहीं हो सकी मुलाकात
10वीं पास सौरभ ने बताया कि उसके जीवन का एक मात्र उद्देश्य सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करना है।सेना में 10वीं योग्यता जरूरी है, इसलिए इसके बाद आगे पढ़ाई नहीं की। जब सेना के अधिकारियों ने टैटू देखकर लौटा दिया तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मिलने के लिए कई बार प्रयास किए। भोपाल जाकर मुख्यमंत्री सहित मंत्रियों और विधायकों के बंगलों पर भटके, लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी। मुख्यमंत्री ने नाम कलेक्टर को सौंपे पत्र के माध्यम से अपनी आपबीती बताना चाही, लेकिन कलेक्टर ने पत्र पढ़कर पुलिस को बुलाने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो