वाहनों की रफ्तार रोकने के लिए नहीं है तिराहों पर स्पीड ब्रेकर

शहर के चौराहा और तिराहों पर स्पीड़ ब्रेकर नहीं होने से वाहनों की रफ्तार तेज हो गई है।


टीकमगढ़.शहर के चौराहा और तिराहों पर स्पीड़ ब्रेकर नहीं होने से वाहनों की रफ्तार तेज हो गई है। जहां वाहनों की रफ्तार से लोगों को सड़क पार करना मुश्किल हो गया है। जबकि शहर के लोगों ने पीडब्ल्यूडी और यातायात पुलिस से स्पीड बे्रकर लगाने की मांग भी कर चुके है। लेकिन मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।
शहर के नया बस स्टेण्ड, लखौरा रोड़, बायपास के साथ अम्बेडकर त्रिराहा पर स्पीड़ ब्रेकर नहीं है। इसके साथ ही जहां स्पीड़ बे्रकर लगाए गए है। वहां से कई बे्रकर निकलकर गायब हो चुके है। वाहनों की रफ्तार इन दिनों तेज हो गई है कि लोगों को सड़क को पार करने में कई बार सोचना पड़ रहा है। कुंवरपुर रोड़ और चकरा तिगैला पर तो आए दिन दो पहिया और चार पहिया वाहनों टक्कर की घटनाएं होती रहती है।


इन स्थानों पर लगाए जाए स्पीड बे्रकर
नगर के चकरा तिगैला, कुंवरपुरा रोड़, सिंधी धर्मशाला, अम्बेडकर तिराहा, झिरकी बगिया रोड़, लखोरा रोड़, नया बस स्टेण्ड, बानपुर रोड़ के साथ कई सड़कों पर स्पीड बे्रकर की जरूरत है।
इनका कहना
स्पीड ब्रेकर के स्थानों को चिन्हित किया जाएगा। इसके बाद पीडब्ल्यूडी विभाग को पत्र देकर चिन्हित स्थानों पर स्पीड ब्रेकर लगाए जाएगें। जिससे वाहनों की रफ्तार को रोका जाएगा।
सीएल धु्रवे थाना प्रभारी यातायात पुलिस टीकमगढ़।

akhilesh lodhi Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned