scriptगैस एजेंसी संचालक छुपा रहा था उपभोक्ताओं की जानकारी | Stock not found, junior officer acted | Patrika News

गैस एजेंसी संचालक छुपा रहा था उपभोक्ताओं की जानकारी

locationटीकमगढ़Published: Feb 17, 2020 06:27:08 pm

Submitted by:

akhilesh lodhi

पलेरा नगर में मॉ गायत्री गैस एजेंसी का संचालन किया जा रहा है। जहां सिलेंडरों का स्टॉक रजिस्टर और उपभोक्ता के कनेक्शन छुपाने के मामले में खाद्य विभाग ने कार्रवाई कर दी।

 Stock not found, junior officer acted

Stock not found, junior officer acted



टीकमगढ़.पलेरा नगर में मॉ गायत्री गैस एजेंसी का संचालन किया जा रहा है। जहां सिलेंडरों का स्टॉक रजिस्टर और उपभोक्ता के कनेक्शन छुपाने के मामले में खाद्य विभाग ने कार्रवाई कर दी। इसके साथ ही एजेंसी पर उपभोक्ताओं को सिलेंडरों का वितरण समय पर नहीं करना और पेट्रोलियम के साथ विभाग के नियमों को दरकिनारे करने के मामले में विभाग ने कम्पनियों को पत्र लिखा है।
कार्रवाई के दौरान कनिष्ठ अधिकारी नरेश आर्य ने बताया कि सिमर्रा खुर्द के गैस उपभोक्ताओं द्वारा शिकायत की थी कि उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन तो किए गए। लेकिन मॉ गायत्री गैस एजेंसी संचालक द्वारा कनेक्शन की न तो पासबुक दी और न ही सब्सिडी दी गई। उपभोक्ताओं द्वारा कनेक्शन लेने के लिए एजेंसियों पर जाते है तो उनके द्वारा कनेक्शन नहीं होने की बात की जाती है। उपभोक्ताओं की शिकायत पर गैस एजेंसी की जांच की गई। जिसमें कई नाम सामने आए है। जिन्हें न तो गैस सिलेंडर दिए गए और न ही पासबुक के साथ सब्सिडी दी गई। जिसकी जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो