scriptप्रेम प्रसंग के चलते फंदे पर झूला युवक, मौत | Suicide | Patrika News

प्रेम प्रसंग के चलते फंदे पर झूला युवक, मौत

locationटीकमगढ़Published: Oct 26, 2018 12:16:32 pm

Submitted by:

anil rawat

बल्देवगढ़ बसस्टैंड पर निवास करने वाले युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने के पूर्व अपने हाथ की नसों को ब्लेड से काटा और वीडियो बनाया।

Suicide

Suicide

टीकमगढ़. बल्देवगढ़ के बसस्टैंड पर निवास करने वाले एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली। खुद को फांसी लगाने के पूर्व युवक ने अपने हाथ की नसों को ब्लेड से काटा और उसका वीडियो बनाया। इसके बाद वह फंदे पर झूल गया। पुलिस ने युवक का मोबाईल भी जप्त कर लिया है। वहीं परिजनों ने इस मामले में खुलासा कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।
बीती रात बसस्टैंड पर निवास करने वाले विशाल पुत्र हरिराम यादव ने अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव को जप्त कर उसका पीएम कराया। कमरे की जांच में जहां पुलिस को फर्स पर खून पड़ा मिला है, वहीं पास ही एक ब्लेड भी मिली है। वहीं युवक के हाथ पर कई जगह ब्लेड से काटने के निशान मिले है। पुलिस ने कमरे की जांच कर घटना स्थल से मिली ब्लेड को जप्त करने के साथ ही युवक का मोबाईल भी जप्त कर लिया है। इस मोबाईल में पुलिस को कई ऐसी चीजे मिली है, जिससे यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का समझ में आ रहा है। वहीं इस मामले को लेकर नगर में कई तरह की चर्चाएं की जा रही है।

प्रेम प्रसंग का मामला: घटना के बाद थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह मर्सकोले ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि मृतक द्वारा घटना के पूर्व अपने हाथ की नसें काटने का वीडियो बनाया गया था। इस उसके मोबाईल में है। वहीं मोबाईल में किसी लड़की के साथ चैटिंग के मैसेज भी मिले है। उनका कहना है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी।
परिजनों ने किया प्रदर्शन: वहीं शव के पीएम के बाद परिजन सीधे थाने में पहुंचे। यहां पर डेड बॉडी रखकर परिजनों ने मामले के खुलासे की मांग की। परिजनों का कहना था कि पुलिस को मोबाईल में जो भी मिला है, उसका खुलासा करें और उनके पुत्र ने जिस लड़की के कारण यह कदम उठाया है, उस पर कार्रवाई की जाए। पुलिस ने परिजनों को समझाईश की वह जाकर पहले अंतिम संस्कार करें तथा पुलिस जांच के बाद मामले का खुलासा कर निष्पक्ष कार्रवाई करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो