टैक्सी रैली निकाली दिया, मतदान व लोकतंत्र मजबूत करने का संदेश

टैक्सी रैली निकाली दिया, मतदान व लोकतंत्र मजबूत करने का संदेश

Sanket Shrivastava | Publish: Apr, 22 2019 09:12:12 AM (IST) Tikamgarh, Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

जिला निर्वाचन अधिकारी ने दिलाई मतदान की शपथ

टीकमगढ़. लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रशासन के साथ ही सामाजिक संगठन भी मतदान की अपील कर रहे है। रविवार को नगर के टैक्सी यूनियन के द्वारा प्रशासन के साथ मिलकर नगर में एक रैली निकाली गई। जिसमें लोगो को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए जागरूक किया गया। प्रेक्षक अमरनाथ ,कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सौरभ कुमार सुमन, जिला पंचायत सीईओ और नोडल अधिकारी स्वीप नीतू माथुर ने नए बस स्टैण्ड से टैक्सी रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान प्रेक्षक अमरनाथ ने उपस्थित मतदाताओं को समझाईश दी कि लोकतंत्र में मतदाता की राय सर्वोपरि है। उनके मत से ही जनप्रतिनिधियो का चयन होता है। मतदान के माध्यम से जितने अधिक मतदाताओं की भागीदारी होगी,उतना ही लोकतंत्र मजबूत बनेगा। इसके साथ ही बेहतर अभ्यर्थी का चयन हो सकेगा।
यात्रियो को करेंगे प्रेरित
इस दौरान कलेक्टर सुमन ने उपस्थित सभी मतदाताओ को मतदान करने की शपथ दिलाते हुए टैक्सी चालकों को मतदाता जागरूकता अभियान में भागीदारी करने की बात कही। कार्यक्रम के तहत बस स्टैंड पर सभी चालकों ने बताया कि वह अब उनकी टैक्सी में यात्रा करने वाले यात्रियों को 6 मई को वोट डालने के लिए समझाएंगे और इसके लिए वह टैक्सी स्टॉप पर भी मतदाता जागरूकता के प्रयास करेंगे। कार्यक्रम के तहत मतदान करने की शपथ दिलाई गई। टैक्सी रैली नए बस स्टैंड से प्रारंभ होकर पुराने बस स्टैंड, गाँधी चौराहा, अवस्थी चौराहा, पपौरा चौराहा, ताल दरवाजा, हवेली रोड, कटरा बाजार, लुकमान चौराहा, मिश्रा चौराहा, अस्पताल चौराहा, चकरा चौराहा होते हुये कलेक्ट्रेट गेट के सामने सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर संयुक्त कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी सीपी पटेल, जिला पंचायत के एसीईओ चंद्रसेन सिंह, आरटीओ विमलेश गुप्ता, एनआरएलएम की समन्वयक अर्पणा पांडे, नगरपालिका सीएमओ माधुरी शर्मा, जिला समन्वयक मनीष जैन, टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष सत्तार खान बाबा,उपाध्यक्ष समीर खान,सचिव सुरेन्द्र यादव आदि मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned