चार सिलेण्डर चोरी करने वाले चार चोर, चार घंटे में गिरफ्तार

रात को चोरी कर सुबह बेच दिए थे सिलेण्डर

By: anil rawat

Published: 27 Nov 2019, 08:00 PM IST

टीकमगढ़. सिलेण्डर चोरी की घटना की शिकायत के महज 4 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी चोर को पकडऩे के साथ ही चारों सिलेण्डर जब्त कर लिए है। पुलिस ने उन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने चोरी के यह सिलेण्डर खरीदे थे।


बीती रात ईदगाह के पास स्थित एक गैस गोदाम से चार सिलेण्डर चोरी किए गए थे। सुबह से जब गोदाम के कर्मचारी यहां पहुंचे तो इसकी जानकारी हुई। इसके बाद कर्मचारियों ने पूरे सिलेण्डरों का मिलान किया तो यहां पर चार सिलेण्डर कम पाए गए। चार सिलेण्डर चोरी की की सूचना गोलू रैकवार ने कोतवाली पुलिस से की। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ 45 एवं 380 का मामला दर्ज कर लिया था। वहीं शहर के बीच से सिलेण्डर चोरी होन की जानकारी होने पर कोतवाली थाना प्रभारी अनिल मोर्य ने तत्काल ही एसआईअनफासुल हसन, आरक्षक अजीम, रामकिशन, देशराज एवं खडग सिह की टीम गठित कर चोरी की जानकारी करने के निर्देश दिए।

 

सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा गया चोर: इस टीम ने तत्काल ही घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद यहां आसपास लगे हर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे। इसमें पुलिस ओरापी धर्मेन्द्र रैकवार निवासी पुरानी टेहरी को पहचान गई। तत्काल ही पुलिस ने आरोपी धर्मेन्द्र का उठाकर उससे पूछताछ की तो उसने पूरी घटना कबूल कर ली। वहीं उसने बताया कि चोरी किए गए सिलेण्डर उसने बेच दिए है। इस पर पुलिस ने चोरी के सिलेण्डर खरीदने पर आरोपी बल्लन उर्फ बलराज रैकवार निवासी महेंद्र कूप कॉलोनी, राजेश उर्फ गोलू कुशवाहा निवासी अनगढ़ा एवं हरि बाल्मीकि निवासी सागर बाईपास को गिरफ्तार कर लिया है।

anil rawat Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned