scriptबदमाशों ने बस स्टैंड पर युवक को बंदूक की बटों से धुना, लोग बने रहे तमाशबीन | The miscreants smash the young man with the guns on the bus stand | Patrika News

बदमाशों ने बस स्टैंड पर युवक को बंदूक की बटों से धुना, लोग बने रहे तमाशबीन

locationटीकमगढ़Published: Jan 14, 2018 02:38:16 pm

नगर के बस स्टैण्ड पर शनिवार सुबह करीब 11 बजे कुछ बदमाशों ने एक 25 वर्षीय युवक की बंदूक की बट और लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी।

The miscreants smash the young man with the guns on the bus stand,

Day roars just abduction of young man from stand

पृथ्वीपुर. नगर के बस स्टैण्ड पर शनिवार सुबह करीब 11 बजे कुछ बदमाशों ने एक 25 वर्षीय युवक की बंदूक की बट और लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी।इसके बाद युवक को अपहरण कर लिया। सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद युवक को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।वारदात के बाद से सभी आरोपी फरार है। पुलिस सभी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
जानकारी के अनुसार बस स्टैण्ड पर सुबह करीब साढ़े 11 बजे पांच बदमाश पहुंचे और वार्ड 13 निवासी इन्द्रपाल यादव (25 वर्ष) को बंदूकों की बटों एवं लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया।बदमाशों ने युवक को बंदूक की नोंक पर काले रंग की जीप में जबरन बैठा कर अपने साथ ले गए।
सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस आरोपियों के घर से युवक को सकुशल बरामद कर थाने ले आई। पीडि़त युवक इन्द्रपाल यादव ने बताया कि सुरेन्द्र नायक ने रात्रि में उसे रोककर जुए में फड़ पर काम करने का दवाब बनाया।मना करने पर सुबह सुरेन्द्र नायक गाली-गलौच करने लगा।इसके कुछ देर बाद उसने अपने साथियों को बुला लिया। सभी ने बस स्टैण्ड पर ही पिटाई कर दी।इसके बाद उसका अपहरण कर ओरछा रोड स्थित अपने निवास पर ले जाकर जमकर पिटाई की।
इन्द्र पाल की रिपोर्ट पर आरोपी सुरेन्द्र नायक, नरेन्द्र नायक, संदेश नायक, गंगू नायक, भूरी नायक के खिलाफ पुलिस ने धारा 36 5, 342, 294, 506 , 34 के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।सभी आरोपी फरार है। पुलिस सभी आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
बदमाशों ने पत्रकार को भी दी धमकी
यह पूरी घटना पत्रकार कार्यालय के सामने ही हुई। ऐसे में बदमाशों ने इस समाचार को प्रकाशित करने पर एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी दी।
सूचना पर पृथ्वीपुर के सभी पत्रकार एकत्र होकर थाना प्रभारी को घटना से अवगत कराया और आवेदन दिया।पत्रकारों ने बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।पत्रकारों का कहना है कि उक्त बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो आन्दोलन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो