scriptएक महीना पहले सड़क मरम्मत के लिए बनाई गई थी समिति | The streets of the city were not filled due to inaction of the depart | Patrika News

एक महीना पहले सड़क मरम्मत के लिए बनाई गई थी समिति

locationटीकमगढ़Published: Feb 26, 2020 03:42:49 pm

Submitted by:

akhilesh lodhi

शहर की प्रमुख सड़कें कई जगहों से टूट चुकी है। इन टूटी सड़कों पर सभी प्रकार के वाहनों से घटनाएं घटित हो रही है।

 The streets of the city were not filled due to inaction of the department

The streets of the city were not filled due to inaction of the department


टीकमगढ़.शहर की प्रमुख सड़कें कई जगहों से टूट चुकी है। इन टूटी सड़कों पर सभी प्रकार के वाहनों से घटनाएं घटित हो रही है। वहीं मऊचुंगी रोड़ पर सोमवार की सुबह और शाम लोडिंग ट्राला पलटते- पलटते बच गया था। जहां चालक की सक्रियता के कारण हादसा टल गया था। जबकि शहर की सड़कों की मरम्मत कराने के लिए एक महीने समिति का गठन किया गया था। इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।
खादी ग्रामोद्योग कार्यालय के सामने की सड़क पर पाइप लाइन फूटी पड़ी है। उसके रिसाव से सड़क पर पानी बह रहा है। जिससे सड़क पर लगा सीमेंट और डामर निक ल गया है। इसके साथ ही उसके आगे सीसी सड़क टूट चुकी है। जिसमें बडा गड्डा बन गया है। गड्डों में से दिन भर में हजारों वाहनों की आवाजाही बनी हुई है। जिसमें कई भारी वाहनों को नुकसान हो रहा है। मामले को स्थानीय लोगों ने नगरपालिका से शिकायत की थी। लेकिन मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।
सोमवार को टला था हादसा
सोमवार की सुबह ५ बजे के क रीब खनिज का सामान लेकर निकाला था। जो उस बड़े गड्डे में धस गया था। भारी वजन के कारण उसका वाहन की कीमती सामान टूट गया था। जिसमें वाहन मालिक को भारी नुकसान हुआ था। वहीं शाम के समय लोडिंग वाहन निकला जो पलटते-पलटते बच गया।

सड़क मरम्मत के लिए बनाई गई थी समिति
शहर की झांसी, छतरपुर, कुण्डेश्वर, सागर के साथ अन्य सड़कों की मरम्मत कराने के लिए पीडब्ल्यूडी, एपीआरडीसी के साथ नगरपालिका द्वारा समिति बनाई गई थी। लेकिन अस्पताल चौराहा, विनोद कुंज तिगैला, मऊचुंगी रोड़, अम्बेडकर तिराहा के साथ अन्य स्थानों पर गड्डे हो गए है। इसके बाद भी जिम्मेदारों द्वारा आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।
इनका कहना
मऊचुंगी के साथ अन्य सड़कों की मरम्मत के लिए योजना बनाई गई है। वैसे वह सड़कें अन्य विभाग की है। लेकिन उन गड्ड़ों को जल्द ही भरवाया जाएगा।
एमए सिद्दकी प्रभारी सीएमओ नगरपालिका टीकमगढ़।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो