24 घंटे के अंदर पुलिस गिरफ्त में आया चोरी का आरोपी

Anil Kumar Rawat

Publish: Jun, 15 2019 07:00:00 AM (IST)

Tikamgarh, Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

टीकमगढ़. बैंक कॉलोनी में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया हैं। निरंतर सक्रियता के चलते पिछले कुछ समय से पुलिस को लगातार सफलताएं मिल रही हैं। पुलिस ने चोरी के आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही उसके पास से पूरा सामान भी जब्त कर लिया हैं।


बीती रात अज्ञात चोर ने बैंक कॉलोनी निवासी राकेश दीक्षित के घर को अपना निशाना बनाया था। ठेकेदार राकेश दीक्षित के यहां से अज्ञात चोर ने 2 ग्रीस गन, 1 एलडीओ पम्प, सोनोलाईट बल्ब, हील के पीस, टुल्लू पम्प, फायरजाली सहित कुछ अन्य सामान चोरी कर लिया था। राकेश दीक्षित ने चोरी गए सामान की कीमत लगभग 15 हजार रूपए बताई थी। चोरी होने के बाद राकेश दीक्षित ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की थी। चोरी की शिकायत दर्ज होने के बाद ही कोतवाली थाना प्रभारी हिमांशु भिंडिया ने जहां अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया था, वहीं पुलिस ने हर प्रमुख स्थान पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के फटेज तलाशना भी शुरू कर दिए थे।

 

सीसीटीवी से मिली सफलता: पुलिस को इस घटना का खुलासा करने में सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से सफलता मिली हैं। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो उसमें यह चोर कैद हो गया। पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र से इस चोर का पता कर शुक्रवार को इसकी घेराबंदी कर इसे गिरफ्तार कर लिया हैं। थाना प्रभारी भिंडिया ने बताया कि पुलिस ने सैल सागर निवासी आरोपी पप्पू पुत्र रतिराम कोरी को घेराबंदी कर मोटे के मुहल्ला से गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किया गया सामान भी जब्त कर लिया हैं। पुलिस ने चोर को न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेज दिया हैं। चोर को गिरफ्तार करने में एसआई हिमांशु भिंडिया के साथ ही एसआई रघुराज सिंह, आरक्षक अमर, योगेश, कमल, अवनीश, यशवंत, कैलाश, अजीम का भी योगदान रहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned