मध्यान्ह भोजन का गेहूं जा रहा था बिकने

मध्यान्ह भोजन का गेहूं जा रहा था बिकने

Widush Mishra | Updated: 10 Mar 2016, 01:19:00 AM (IST) Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

चंदेली टौरिया में तहसीलदार ने अवैध तरीके से बेचे जा रहे मध्यान्ह भोजन का गेहूं जब्त  कर  कलेक्टर को प्रतिवेदन भेजा है।

टीकमगढ़. पृथ्वीपुर क्षेत्र के चंदेली टौरिया में तहसीलदार ने अवैध तरीके से बेचे जा रहे मध्यान्ह भोजन का गेहूं जब्त  कर  कलेक्टर को प्रतिवेदन भेजा है। चंदेली टौरिया और दुमदुमा प्राथमिक स्कूलों में मुलायम सिंह यादव का स्वसहायता समूह मध्यान्ह भोजन बनाने का काम करता है। 

पृथ्वीपुर तहसीलदार जीपी पटेल को मंगलवार को ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि बच्चों के मध्याह्न भोजन के लिए आया गेंहू व्यापारी को बेचा जा रहा है। शिकायत पर तत्काल ही तहसीलदार पटेल पृथ्वीपुर थाना प्रभारी एल पी यादव और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। 

 जहां उन्होंने मध्यान्ह भोजन के लिए आए गेंहू में से 13 बोरी गेंहू व्यापारी को बेचते हुए जब्त किया। तहसीलदार पटेल का कहना था कि मामले में दोषियों के खिलाफ प्रतिवेदन बनाकर कलेक्टर को भेजा गया है। कलेक्टर के निर्देश मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned