script

परिजन गए दर्शन करने, चोरों ने कर दिया घर में हाथ साफ

locationटीकमगढ़Published: Jan 03, 2019 12:23:39 pm

Submitted by:

anil rawat

सूने घर से लाखों के जेवरात ले गए चोर, बाला जी दर्शन करने गए थे परिजन

Thieves Terror

Thieves Terror

टीकमगढ़. नगर में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। स्थानीय नगर भवन के पास एक सूने घर को चोरों ने अपना निशाना बनाया और वहां से सोने-चांदी के जेवरात के साथ ही कुछ नकद रूपयों पर भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया। मंगलवार की देर रात्रि जब परिजन लौटे तो चोरी की जानकारी हुई।
नगर भवन के सामने निवास करने वाले राजेश कुमार लेखरा अपने परिवार के साथ बाला जी दर्शन करने गए हुए थे। मंगलवार को नव वर्ष पर देर रात्रि वह अपने घर लौटे। घर लौटकर जब वह अंदर गए और लाईट चालू की तो दिमाग चकरा गया। तीन दिन से बाहर रहने के कारण घर को सूना पाकर चोरों ने यहां पर निशाना जमाया था। घर से सोने-चांदी के जेवरात चोरी देखकर वह परेशान हो उठे और सुबह से कोतवाली पहुंच कर इसकी शिकायत दर्ज कराई।
यह सामान गया चोरी: राजेश कुमार लखेरा ने पुलिस को बताया कि अज्ञात चोरों ने उनके घर पर रखी अलमारी का लॉक तोड़कर 3 तौले का सोने का मंगलसूत्र, 3 अंगूठी, 3 कान के छुमका, आधा किलो चांदी की करधौनी, 20 हजार नकद सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए।

वह लोग पिछले बुधवार को दर्शन करने बाला जी गए हुए थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जल्द ही चोरी का खुलासा होने की बात कहीं है।
एक घंटे बाद पहुंची पुलिस: विदित हो कि बुधवार को जब पीडि़त ने कोतवाली पहुंच कर अपनी आप-बीती सुनाई तो पुलिस ने उसके घर आने की बात कहीं। लेकिन सूचना के लगभग एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। विदित हो कि इन दिनों पुलिस की लापरवाही के कारण लोग परेशान है। शहर में चोरियों की घटनाएं आए दिन सामने आ रही है, लेकिन पुलिस एक का भी खुलासा नही कर पा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो