मयंक अपहरण मामले में तीन गिरफ्तार, भेजा जेल

मयंक अपहरण मामले में तीन गिरफ्तार, भेजा जेल
Three arrested in Mayank kidnapping case, sent to jail

Nitin Sadaphal | Publish: Oct, 06 2019 10:55:00 AM (IST) Tikamgarh, Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

मुख्य आरोपी अब भी फरार

टीकमगढ़. 10 दिनों से लापता युवक मयंक खरे के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया हैं। जबकि घटना का मुख्य आरोपी अब भी फरार हैं और पुलिस अपह्रत मयंक की भी जानकारी नहीं कर सकी हैं।
25 सितंबर को चकरा निवासी मयंक खरे का अपहरण हो गया था। इस मामले में पुलिस ने चकरा पर ही रहने वाले इशाक खान एव एक अन्य के खिलाफ अपहरण का मामला दजज़् कर लिया था। मयंक की खोजबीन के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही पुलिस ने, इस घटना में इशाक का सहयोग करने वाले 3 लोगो को गिरफ्तार किया हैं। यह सभी इशाक के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।
इन्हें किया गिरफ्तार- थाना कोतवाली प्रभारी अनिल मौर्य ने बताया कि पुलिस ने इशाक की मदद करने के आरोप में उसके जीजा रहमान पुत्र नूर बख्श निवासी धौराज़् जिला महोबा एवं इशाक के बुआ के लड़के मजीद और रहीम निवासी इटायली थाना बमहौरीकलां को गिरफ्तार किया हैं। इन लोगो पर पुलिस ने धारा 364, 365, 120बी, 201 एवं 34 का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

गिरफ्तारी नहीं हुई तो होगा आंदोलन
टीकमगढ़. हिन्दू युवा वाहिनी सहित कई हिन्दू संगठनों के पदाधिकारी व हिन्दू समाज के वरिष्ठजनों के प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम से मुलाकात कर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि 11 दिन बीत जाने के बाद भी अपहृत युवक मयंक खरे का आज तक कोई पता नहीं चला है और न ही मूल आरोपियों ईशाक खान एवं इकबाल खान की गिरफ्तारी आज तक नहीं हुई है। ज्ञापन में बताया गया है कि दो दिन के अंदर मयंक खरे की वापसी और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। विदित हो कि प्रशासन ने इस मामले के आरोपियों पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। अंजलि अग्रवाल, प्रीति मिनी खरे, अमित नुना, सुभाष वैध, कौशल, दीपक शर्मा, ऋषभ खरे, सोनू सेन, बब्लू रजक, राकेश खरे, राधे राय, जीतू राय, रामप्रकाश यादव, राजेन्द्र, सौरभ खरे सहित दर्जनों कार्यकता शामिल थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned