तीन मासूमों के साथ कुएं में कूद गई मां, पसर गया मातम

खरगापुर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। थाना क्षेत्र के ग्राम खरौं के पास एक कुएं में कुछ लाशें तैरती दिखीं।

By: deepak deewan

Updated: 12 Jul 2021, 11:20 AM IST

टीकमगढ़. खरगापुर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। थाना क्षेत्र के ग्राम खरौं के पास एक कुएं में कुछ लाशें तैरती दिखीं। बाद में मालूम चला कि पास की एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलते ही गांव में मातम पसर गया और क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

छतरपुर में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के छः लोगों की मौत, मच गया कोहराम

तीन मासूमों के साथ महिला की आत्महत्या की गंभीर घटना की जानकारी मिलते ही खरगापुर एवं बल्देवगढ़ थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार बल्देवगढ़ थाना के ग्राम भेलसी निवासी 25 साल की भारती कुशवाहा ने अपने 6 साल के बेटे बृजगोपाल, 3 साल के हरिशचंद्र एवं 1 वर्ष के आकाश के साथ खरौं रोड़ पर पडऩे वाले बड़े कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली।

मुनादी फॉल में डूब गए दो किशोर, कुंड में चल रही तलाशी

रविवार की सुबह 10 बजे घर में खाना बनाकर महिला खेत पर जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वह लौटकर नहीं आई। पूरे दिन महिला की तलाश करने के बाद पति नंदकिशोर ने इसकी सूचना बल्देवगढ़ थाने में दर्ज कराई थी। यहां पुलिस ने गुम इंसान की कायमी कर ली थी। वहीं उसके परिजन और ग्रामीण भी महिला और बच्चों को तलाशते रहे।

Jyotiraditya Scindia Love Story प्रियदर्शिनी को देखते ही हो गए फ़िदा पर मां पहले ही ले चुकीं थीं ये फैसला

सोमवार की सुबह से जब महिला को ढूंढने निकले परिजनों की नजर कुएं पर गई तो उन्होंने अंदर झांककर देखा. कुएं में महिला और बच्चों के शव तैरते दिखाई दिए। इसपर परिजनों और ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार थी और हाल ही में ग्वालियर से अपना उपचार कराकर लौटी थी।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned