15 दिन के जुड़वा नवजातों ने जीती कोरोना से जंग

लगातार दूसरे दिन भी रही राहत, चार नए केस आए सामने

By: anil rawat

Updated: 23 Jul 2020, 12:19 PM IST

टीकमगढ़. कोरोना अब जीवन बीमा निगम में भी पहुंच गया है। बुधवार को यहां के एक अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन्हें मिलाकर बुधवार को चार नए केस सामने आए है। इस पखवाड़ा में यह दूसरा दिन है, जब कोरोना के इतने कम मामले सामने आए है। वहीं बुधवार को राहत भरी खबर यह रही कि 15 दिन के जुड़वा नवजात भाई-बहिन कोरोना को हराकर अपने घर वापस चले गए है।


समोसे खाने से हुए संक्रमित
बुधवार को एलआईसी के एक अधिकारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उनके परिजन उन्हें लेकर भोपाल रवाना हो गए है। बताया गया है कि कुछ दिन पूर्व यह अपने घर छतरपुर गए थे। वहां पर इन्होंने बाजार में किसी दुकान पर समोसे खाए थे। परिजनों का कहना है कि यह वहीं से संक्रमित हुए होंगे। इसके साथ ही खिरिया चौकी में पदस्थ एक आरक्षक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। विदित हो कि सबसे ज्यादा संक्रमित पुलिस के जवान हो रहे है। इसके पूर्व जहां एक सूबेदार, दो आरक्षक पॉजिटिव हो चुके है, वहीं एएसपी एवं उनके परिजन भी कोरोना की चपेट में आ चुके है।

 

पपौरा चौराहे पर भतीजा निकाल संक्रमित
इसके साथ ही एक नया मरीज पपौरा चौराहे पर सामने आया है। यह युवक पूर्व कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिवार से है। दो दिन पूर्व इसकी चाची की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बताया जा रहा है कि यह उन्हीं से संक्रमित हुआ होगा। वहीं खरगापुर में भी एक 45 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।


अच्छी खबर: 15 दिन के नवजात जीते जंग
बुधवार को 12 अन्य मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है। इसमें सबसे अच्छी खबर यह आई है कि 15 दिन के नवजात भी कोरोना को हराकर अपने घर जा चुके है। विदित हो कि यह दोनों बच्चें एक महिला तहसीलदार के परिवार से है। महिला तहसीलदार की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इन मासूमों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। बुधवार को पूरी तरह से स्वास्थ्य होने के बाद इनकी छुट्टी कर दी गई है।

anil rawat Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned