scriptTikamgarh- Mother of 4 children eloped with father of 3 children | अजब प्रेम की गजब कहानी- 3 बच्चों के पिता के साथ भागी 4 बच्चों की मां, नया घर बसाने पर अड़े | Patrika News

अजब प्रेम की गजब कहानी- 3 बच्चों के पिता के साथ भागी 4 बच्चों की मां, नया घर बसाने पर अड़े

परेशान पुलिस ने महिला को भेजा वन स्टॉप सखी सेंटर, परिजन कर रहे महिला को समझाने का प्रयास

टीकमगढ़

Updated: August 01, 2022 08:27:27 pm

टीकमगढ़/दिगौड़ा. न उम्र की सीमा हो न जन्म का हो बंधन, जब प्यार करें कोई तो देखे केवल मन। प्रेम गीत फिल्म का यह मशहूर गाना थाना दिगौड़ा में उस जीवंत होते दिखा जब 3 बच्चों के पिता के साथ भागी 4 बच्चों की मां को हर कोई समझाने का प्रयास करता रहा, लेकिन यह दोनों एक-दूसरे से अलग होने को तैयार नहीं थे। आलम यह था कि दोनों अपने-अपने बच्चों को छोड़कर नई जिंदगी शुरू करने की जिद पकड़े हुए थे।

Tikamgarh- Mother of 4 children eloped with father of 3 children
Tikamgarh- Mother of 4 children eloped with father of 3 children


मामला दिगौड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम रानीगंज का है। 24 जुलाई की रात को रानीगंज निवासी काशीबाई कुशवाहा घर से गायब हो गई थी। तलाश करने पर भी जब इसका पता नहीं चला तो पति बालकिशन ने दिगौड़ा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रविवार की शाम जब पुलिस ने इस महिला को दस्तयाब किया और परिजनों को थाने बुलाया तो मामला ही दूसरा निकला। काशीबाई ने बताया कि वह अपने प्रेमी कमलेश अहिरवार 33 वर्ष निवासी चिरपुरा के साथ भाग गई थी। वह उसी के साथ रहना चाहती है। वहीं कमलेश भी अपनी बाकी जिंदगी काशीबाई के साथ गुजारने की बात कह रहा था। विदित हो कि काशीबाई के जहां 4 बच्चें है, वहीं कमलेश की भी 3 संताने है।

बेटी के विवाह में आंखे हुए चार
बताया जा रहा है कि जून माह में काशीबाई की बड़ी बेटी का विवाह था। उस समय कमलेश को घर के काम करने के लिए बुलाया गया था। विवाह के इन चार-पांच दिनों में कमलेश और काशीबाई की आंखे चार हो गई और दो माह में प्रेम परवान चढ़ गया। इसके बाद दोनों ने नई जिंदगी शुरू करने घर से भागने का निर्णय ले लिया।

समझाते रहे परिजन और पंच, नहीं बनी बात
मामला सामने आने के बाद महिला के साथ ही उसके प्रेमी को समझाने के लिए परिजनों के साथ ही चार गांव के सरपंच थाने पहुंचे। यहां पर रानीगंज, जेवरा, बम्हौरी, चिरपुरा के सरपंच इन दोनों को समझाने का प्रयास करते रहे। पुलिस ने भी हर तरह से दोनों को समझाया, लेकिन दोनों पर प्यार का नशा इस कदर चढ़ा है कि वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं है। काशीबाई को शिकायत है कि उसका पति हमेशा उस पर शक करता था, इससे वह परेशान है। जबकि कमलेश उसे अच्छे से समझता है और खुश रखता है। तमाम प्रयास के बाद भी जब काशीबाई नहीं मानी तो पुलिस ने उसे वन स्टॉप सखी सेंटर टीकमगढ़ पहुंचा दिया। यहां पर महिला बाल विकास की टीम उसकी कांउसलिंग कर रही है।


कहते है अधिकारी
महिला और उसके प्रेमी को हर तरह से समझाने का प्रयास किया गया। आसपास के गांव के पंच भी जुड़े थे। महिला के न मानने पर उसे महिला बाल विकास विभाग के वन स्टॉप सखी सेंटर भेजा गया है।- हिमांशु चौबे, थाना प्रभारी दिगौड़ा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

NSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडो'रूसी तेल खरीदकर हमारा खून खरीद रहा है भारत', यूक्रेन के विदेश मंत्री Dmytro KulebaNagpur Crime: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के घर के बाहर मजदूर ने किया सुसाइड, मचा हड़कंपरोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने की खबर है झूठी, गृह मंत्रालय ने कहा- केंद्र ने ऐसा कोई आदेश नहीं दियालालू यादव ने बताया 2024 का प्लान, बोले- तानाशाह सरकार को हटाना हमारा मकसद, सुशील मोदी को बताया झूठाPunjab Bomb Scare: अमृतसर में SI की गाड़ी में बम लगाने वाले दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, कनाडा भागने की फिराक में थेगुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता नरेश रावल और राजू परमार ने थामी भाजपा की कमानशाबाश भावना: यूरोप की सबसे बड़ी चोटी भी नहीं डिगा पाई मध्यप्रदेश की बेटी का हौसला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.