scriptअस्पताल और नयाबस स्टेण्ड पर टैक्सियों से होने वाली घटनाओं को नहीं रोक पा रही यातायात पुलिस | Traffic arrangements of appearances on the city's intersections | Patrika News
टीकमगढ़

अस्पताल और नयाबस स्टेण्ड पर टैक्सियों से होने वाली घटनाओं को नहीं रोक पा रही यातायात पुलिस

श्हार में अगर यातायात पुलिस की व्यवस्था को देखना हो तो नयाबस स्टेण्ड, कोतवाली, स्टेट बैंक चौराहा और जिला अस्पताल चौराहा पर देखी जा सकती है।

टीकमगढ़Jul 22, 2019 / 08:55 pm

akhilesh lodhi

Traffic arrangements of appearances on the city's intersections

Traffic arrangements of appearances on the city’s intersections

टीकमगढ़.श्हार में अगर यातायात पुलिस की व्यवस्था को देखना हो तो नयाबस स्टेण्ड, कोतवाली, स्टेट बैंक चौराहा और जिला अस्पताल चौराहा पर देखी जा सकती है। जहां टैक्सी चालक सवारियों के चक्कर में घटनाओं को भी अंजाम दे देते है। जहां यातायात पुलिस कार्रवाई की जगह मूकदर्शक बनी रहती है। जहां लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
पत्रिका की टीम ने शहर के कटरा बाजार, पपौरा चौराहा, स्टेट बैंक, कोतवाली, लुकमान चौराहा, जयस्तम्भ चौराहा पर देखा तो यातायात व्यवस्था बद से बदत्तर दिखाई दी। इसके साथ ही कलेक्ट्रेट, जिला अस्पताल और नयाबस पर यातायात व्यवस्था पूरी तरीके से अस्त व्यस्त देखी गई। बीच सड़कों मिनिटों टैक्सियां खड़ी रही। जल्दी जाने वाले वाहन चालकों को सड़क पर वाहन के साथ इंतजार करना पड़ा। यातायात पुलिस सभी जगहों पर मूकदर्शक बनी रही। न तो उनके द्वारा सड़क से टैक्सियों को हटाया गया और न ही जाम को कम किया गया।

एक हफ्ता में हुई कई घटनाएं
नयाबस स्टेण्ड पर सवारियों के चक्कर में दो दिन पहले एक छात्रा और कुछ दिन बाद वृद्ध महिला में टैक्सी चालक ने जोरदार टक्कर मार दी थी। इसके साथ ही अस्पताल में भर्ती मरीज के परिजन को अस्पताल दरवाजा के सामने किराया को लेकर टैक्सी चालक ने मारपीट कर दी थी। वहीं स्टेंट बैंक चौराहा आए दिन सवारियों को वाहनों चालकों में टैक्सी की टक्कर मारते रहते है। जहां यातायात पुलिस मूर्कदर्शक बनी रहती है।
शहर की टैक्सियों को छूट, सड़क पर चलने वाले वाहनों के काट रहे चालान
शहर में चलने वाली टैक्सी सवारियों से मनमाफिक किराया वूसल रही है। वहीं यातायात नियमों को तोड़कर परिवहन कर रही है। जिसके कारण शहर की यातायात व्यवस्था चरमरा गई है। वहीं यातायात पुलिस शहर में नियम विरूद्ध तरीके से शहर के एक चौराहा से दूसरे चौराहा दौड़ रही टैक्सियों के चालान न करके सड़कों पर चलने वाले वाहनों के चालान काट रहे है।
इनका कहना
शहर में चलने वाली टैक्सियों की चालानी कार्रवाई की जाती है। जल्द ही नयाबस स्टेण्ड और अस्पताल चौराहा पर खड़ी होने वाली टैक्सियों पर अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।
सीएल ध्रुवे टीआई यातायात प्रभारी टीकमगढ़।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो