यातायात पुलिस ने चलाया चैकिंग अभियान- ओवरलोडिंग, काली फिल्म, कागजात न होने पर शमन शुल्क वसूल

26 वाहनों से वसूला 12 हजार समन शुल्क

By: Sanket Shrivastava

Published: 04 Apr 2019, 07:09 AM IST

निवाड़ी. लोकसभा चुनाव के चलते यातायात पुलिस द्वारा सघन वाहन चैंकिग अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें यातायात पुलिस द्वारा दो पहिया, तिपहिया और चार पहिया वाहनों की बारिकी से चैंकिग की जा रही है। जिसमें करीब 60 वाहनों की चैकिंग की गई जिसमें 26 वाहनों से ओवरलोडिंग, काली फिल्म, कागजात न होने पर 12 हजार 250 रुपए का शमन शुल्क वसूल किया गया।
यह अभियान एसपी मुकेश श्रीवास्तव और एएसपी एसके जैन के मागदर्शन में यातायात प्रभारी गुलजार खान के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक वेद प्रकाश पटैरिया और यातायात बल द्वारा निवाड़ी तिगैला मार्ग पर की जा रही है। पुलिस द्वारा तिपहिया वाहन, टूसीटर, आपे वाहनों के कागजात , ओवर लोडिंग, निर्धारित किराया 5 रुपया से अधिक किराया सवारियों से वसूलने की शिकायतों पर आपे वाहनों पर कार्रवाई की गई। आपे वाहन क्षमता से अधिक सवारियां भरकर चल रहे थे। आपे वाहनों के कागजात, ड्राईविंग लायसेंस नहीं होने पर वाहनों के चालान किए गए।
यातायात पुुलिस के सहायक उपनिरीक्षक वेदप्रकाश पटैरिया ने कार्रवाई के दौरान आपे चालकों को सख्त हिदायत दी। निर्धारित किराया 5 रुपए सवारी से अधिक किराया नहीं लेने की बात की गई। वाहन चालक अपने वाहनों के कागज, ड्राइविंग लायसेंस साथ रखने की बात कही। वही उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी चैकिंग के दौरान 4 व्हीलर वाहनों पर काली फिल्म व हूटर निकलवाए गए।

Sanket Shrivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned